बदायूं गैंगरेप पर बोली TMC- यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं और बंगाल पर सवाल उठाती है भाजपा
बदायूं गैंगरेप पर बोली TMC- यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं और बंगाल पर सवाल उठाती है भाजपा
Share:

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म और फिर हत्या के मामले में सियासी जंग जारी है. पश्चिम बंगाल में इस साल होने वाले चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) यहां ममता सरकार के खिलाफ हमलावर है. लेकिन अब बंगाल सरकार में मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने बदायूं की घटना को लेकर भाजपा को ही घेर लिया है.

TMC नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में तो महिलाओं को सुरक्षित नहीं रख आ रही है, किन्तु बंगाल में इसी मुद्दे पर सवाल उठा रही है. चंद्रिमा भट्टाचार्य की तरफ से पीएम नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला गया और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के नारे पर घेरा गया. उल्लेखनीय है कि भाजपा के द्वारा बंगाल में लगातार महिला सुरक्षा के मुद्दे को उछाला जा रहा है और ममता बनर्जी पर कानून व्यवस्था को लेकर हमला बोला जा रहा है.

आपको बता दें कि यूपी के बदायूं में बीते दिनों 50 साल की एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया, बाद में उसकी हत्या कर दी गई. महिला के साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म किया, उसके शरीर पर चोट की और हड्डियां तक तोड़ दी गई. अभी तक इस केस में दो लोगों की गिरफ्तारी हो गई है, जबकि एक आरोपी फरार बताया जा रहा है. महिला के साथ ये वारदात तब हुई जब वो मंदिर में पूजा के लिए जा रही थी.

विकास दुबे एनकाउंटर: 6 माह से फरार चल रहा 'गैंगस्टर' का गुर्गा विपुल दुबे गिरफ्तार

जेफ बेजोस को मात देंगे एलन मस्क, बन सकते है दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति

CPM नेता वृन्दा करात ने केजरीवाल को लिखा पत्र, दिल्ली दंगों को लेकर की यह मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -