ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका, टीएमसी विधायक ने किया ये ऐलान

ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका, टीएमसी विधायक ने किया ये ऐलान

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में सत्ता पर काबिज पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक और विधायक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामेंगे. अलीपुरद्वार के कालचीनी से टीएमसी विधायक विल्सन चामपामारी ने कहा है कि आज मैं भाजपा में शामिल होने वाला हूं. मेरे साथ 18 पार्षद भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे.

पश्चिम बंगाल में टीएमसी में मची भगदड़ रुकने का नाम नहीं ले रही है. लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद लगभग एक माह गुजर चुका है, किन्तु ममता की पार्टी के निरंतर उन्हें छोड़कर भाग रहे हैं. दिल्ली में 18 जून को बोनगांव से टीएमसी विधायक विश्वजीत दास पार्टी छोड़कर भाजपा में भर्ती हो गए. इसके अतिरिक्त 12 पार्षदों ने भी टीएमसी छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर ली थी. कांग्रेस के प्रवक्ता प्रसनजीत घोष ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है. 

दिल्ली में ये सारे नेता पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए. इससे पहले भी पश्चिम बंगाल में नोआपाड़ा के टीएमसी विधायक सुनील सिंह ने भी, टीएमसी के 12 पार्षदों और कांग्रेस के एक पार्षद के साथ भाजपा की सदस्यता ले ली थी. इन नेताओं को भाजपा की सदस्यता दिलवाने के लिए पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और पार्टी नेता मुकुल राय उपस्थित थे.

अब बिना पुरुष के ही बच्चों को जन्म दे सकेगी महिलाएं, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

अब दुर्गा पूजा समितियों से ममता का किला ढहाने की कवायद में भाजपा

बुआ-बबुआ की राहें अलग, आने वाले सभी चुनाव के लिए मायावती ने किया ये ऐलान