लोकसभा चुनाव: क्या ग्लव्स पहनकर मतदाताओं से हाथ मिलाती है दीदी की ये सेलिब्रिटी कैंडिडेट ?
लोकसभा चुनाव: क्या ग्लव्स पहनकर मतदाताओं से हाथ मिलाती है दीदी की ये सेलिब्रिटी कैंडिडेट ?
Share:

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान संपन्न होने के साथ ही अब परिणामों पर लोगों की नज़र टिक गई है। राजनीतिक दलों सहित सभी लोगों को 23 मई का बेसब्री से इंतज़ार है। अंतिम चरण के चुनाव में पश्चिम बंगाल में कई सीटों पर मतदान हुआ है। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) अध्यक्ष ममता बनर्जी ने अपने पहले लोकसभा चुनाव में जादवपुर से सीपीआईएम के दिग्गज नेता सोमनाथ चटर्जी को मात देकर तहलका मचा दिया था। 

अब इस लोकसभा सीट की कमान टीएमसी प्रमुख ने बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती के हाथ में दी है। मिमी चक्रवर्ती टीवी सीरियल "गनेर ओपारे" के साथ ही काफी सुर्ख़ियों में आ गईं थीं। उन्होंने वर्ष 2012 में अपने करियर का आगाज़ किया था। इसके बाद मिमी ने टीवी से लेकर सिनेमा जगत में कई रोल किए और वे अपने आपको भरोसेमंद कलाकार के तौर पर स्थापित करने में सफल रहीं।

यहाँ क्लिक करें और पाएं चुनाव से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट:-

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), लोकसभा चुनाव के दौरान टीएमसी प्रत्याशी मिमी पर लगातार निशाना साध रही है और उनकी ग्लैमरस इमेज के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल भी किया गया। बीते दिनों मिमी चक्रवर्ती का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। वीडियो में मिमी लोगों से हाथ मिलाती दिखाई दे रही हैं। हालांकि वीडियो में उनके हाथ में ग्लव्ज़ दिखाई दिया। भाजपा ने आरोप लगाया था कि मिमी वोटर्स का अनादर कर रही हैं। हालांकि टीएमसी का कहना था कि गर्मी की वजह से मिमी ने ग्लव्स पहन रखे हैं।

चंद्रबाबू नायडू पर शिवसेना का तंज, कहा- क्यों इकठ्ठा कर रहे श्मशान की राख

मीडिया पर भड़के कुमारस्वामी, कहा- हम आपको कार्टून लगते हैं क्या ?

क्या एग्जिट पोल ने बढ़ाई मायावती की टेंशन ? रद्द कर दिया दिल्ली का दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -