विधानसभा चुनाव से पहले गोवा पहुंचे तृणमूल के डेरेक ओ ब्रायन

पणजी: 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस के गोवा की राजनीति में फिर से प्रवेश करने की खबरों के बीच, पार्टी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन गुरुवार 23 सितंबर को यहां पहुंचे। हालांकि, डेरेक ओ ब्रायन ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी और 2022 के राज्य विधानसभा चुनावों में इसकी भूमिका के बारे में पूछे गए सवालों का जवाब देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, "मैं अभी उतरा हूँ इसलिए शुभ दोपहर आज काफी है।" 

राज्य में कई विपक्षी नेताओं ने पुष्टि की है कि तृणमूल कांग्रेस ने राज्य विधानसभा चुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की संभावना के संदर्भ में उन्हें आवाज दी थी। संपर्क करने वालों में दो बार के कांग्रेस विधायक एग्नेलो फर्नांडीस भी शामिल हैं। पश्चिम बंगाल स्थित पार्टी से जुड़े एक अन्य नाम में पूर्व मुख्यमंत्री लुइज़िन्हो फलेरियो शामिल हैं। फलेरियो ने कहा, "बहुत सारे लोग सर्वेक्षण कर रहे हैं। वे सभी नेताओं से मिल रहे हैं।"

सावंत ने बुधवार देर रात कहा, "सभी को आने दें, हर कोई गोवा से प्यार करता है।" लोगों का यह भी कहना है कि अगर तृणमूल अभी गोवा में प्रवेश करती है, तो यह दूसरी बार होगा जब पार्टी राज्य में अपनी राजनीतिक उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश करेगी।

संविधान की रक्षा करने वाले लोकतंत्र को 'नष्ट' कर रहे हैं पीएम मोदी: माकपा सचिव

सीएम योगी से घबराया मुख्तार अंसारी, कोर्ट में बोला- योगी सरकार मुझे दे सकती है जहर

दिल्ली ने पड़ोसी राज्यों से प्रदूषण से निपटने के लिए किया ये आग्रह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -