तृणमूल कांग्रेस के विधायक ने दी पोस्ट ऑफिस बंद करने की धमकी

Jan 14 2019 11:01 AM
तृणमूल कांग्रेस के विधायक ने दी पोस्ट ऑफिस बंद करने की धमकी

कोलकाता : केंद्र सरकार की आयुष्मान भारत योजना के तहत आने वाले पत्रों की डिलीवरी तुरंत बंद नहीं की गई तो पोस्ट ऑफिस को बंद कर दिया जाएगा। तृणमूल कांग्रेस के विधायक और नदिया जिले के पार्टी प्रमुख ने नदिया के हेड पोस्ट आफिस में तैनात पोस्टमास्टर को यह धमकी दी है। इससे पहले दत्त के नेतृत्व में तृणमूल कांग्रेस के लगभग दो सौ समर्थकों ने शनिवार को पोस्ट ऑफिस का घेराव किया था और नारे लगाए थे।

फ़ोन की कीमत 16,000 रु, साथ में 3000 रु की यह खास चीज बिलकुल मुफ्त

इसलिए करेंगे पोस्ट ऑफिस बंद 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार विधायक ने पोस्टमास्टर से बोला कि प्रधानमंत्री के पत्रों की डिलीवरी के लिए क्या वे भाजपा के विस्तारित दफ्तर के कर्मचारी के तौर पर काम कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि अगर इन पत्रों की डिलीवरी तुरंत नहीं रोकी गई तो पोस्ट ऑफिस के तमाम कर्मचारियों को भाजपा कार्यकर्ता मान लिया जाएगा। वैसी, स्थिति में यहां पोस्ट ऑफिस को बंद कर दिया जाएगा। 

शाओमी ने घटाई 4 फ़ोन की कीमतें, जल्द से जल्द उठाएं फायदा

प्राप्त जानकारी अनुसार पोस्ट कर्मचारी ने बताया कि पत्रों की डिलीवरी उनकी नौकरी का हिस्सा है। वह पत्र चाहे कहीं से भी आए हों। लेकिन उनकी सफाई से तृणमूल कांग्रेस वाले संतुष्ट नहीं हुए। दूसरी ओर, पोस्टमास्टर ने कहा कि उन्होंने इस मामले से अपने उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया है।

1984 सिख दंगा मामला: सज्जन कुमार की याचिका पर सोमवार को सुनवाई करेगी सुप्रीम कोर्ट

कोई अदालत तय नहीं कर सकती की श्रीराम अयोध्या में जन्मे थे या नहीं- विहिप

लद्दाख में लगेगा दुनिया का सबसे बड़ा सिंगल लोकेशन वाला सोलर प्लांट