त्रिना साहा ने शेयर किया मजेदार वीडियो, मंगेतर नील भट्टाचार्य भी आए नजर
त्रिना साहा ने शेयर किया मजेदार वीडियो, मंगेतर नील भट्टाचार्य भी आए नजर
Share:

त्रिना साहा को बंगाली इंडस्ट्री की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री में गिना जाता है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह अपने जीवन के बारे में अपने प्रशंसकों को अपडेट करने के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करती है जिसे उसके प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। त्रिना आने वाले महीने में जल्द ही शादी करने वाली है। उनके फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Trina Saha (@trinasaha21)

अभिनेत्री भी अपनी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रही है और शादी करने के लिए दिनों की गिनती कर रही है। हाल ही में, Trina ने अपने मंगेतर नील भट्टाचार्य के साथ एक अद्भुत वीडियो साझा किया। साझा किए गए वीडियो के बारे में बात करते हुए, दोनों इस वीडियो में बहुत खुश दिख रहे हैं। यह जोड़ी 'डिवाइन मिर्ची' के रैप गीत पर नृत्य कर रही है। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, '10days to go @neel_bhattacharya and that’s how we feel now. #reels #feelitreelit #countdownbegins #love #goneel #blessed'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Trina Saha (@trinasaha21)

इस वीडियो के अलावा, हाल ही में ट्रिना ने मंगेतर और अभिनेता नील भट्टाचार्य के साथ एक शानदार तस्वीर भी साझा की। इस फोटो में यह जोड़ी काफी शानदार लग रही है। ग्रीन ड्रेस में ट्रिना खूबसूरत लग रही हैं जबकि नील नेवी ब्लू ब्लेज़र में खूबसूरत दिख रहे हैं। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, 'It’s About to get Real @sayantan_dutta_photography @label_tanmay_biswas @sahababusona #preweddingphoto #couplegoals #countdown #love #goneel #blessed' फिल्म के बारे में बात करते हुए त्रिशा आखिरी बार फिल्म में दिखाई दीं। 

प्रियंका सरकार सोहम चक्रवर्ती एक बार फिर साथ आएँगे नज़र

रिसेप्शन से सामने आए नील की तस्वीरें

इस जोड़ी ने की त्रिना साहा और नील भट्टाचार्य के लिए Aiburobhat की मेजबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -