त्रिना साहा ने मंगेतर नील भट्टाचार्य के साथ मनाया जन्मदिन
त्रिना साहा ने मंगेतर नील भट्टाचार्य के साथ मनाया जन्मदिन
Share:

प्रसिद्ध बंगाली अभिनेत्री त्रिना साहा को उद्योग की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री में गिना जाता है। वह अपने प्रशंसकों को अपने जीवन के बारे में अपडेट करने के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करना पसंद करती हैं। वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं जिन्हें उनके प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। कल, ट्रिना एक साल पुरानी हो गई। उसने कल अपना जन्मदिन मनाया।

त्रिना जल्द ही शादी करने वाली है। उनके फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अपने जन्मदिन के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री को इस अवसर पर अपने मंगेतर और अभिनेता नील भट्टाचार्य से अपने कुछ सामान्य मित्रों के साथ एक बड़ा आश्चर्य हुआ। उन्होंने अभिनेत्री के लिए एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी होस्ट की। अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पार्टी की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया और लिखा, 'मैं बूढ़ी नहीं हो रही हूं..बस बेहतर हो रही हूँ.. !!! '

इसके अलावा, उनके मंगेतर नील भट्टाचार्य ने भी उनके जन्मदिन के जश्न की एक अद्भुत वीडियो साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे लव @ trinasaha21 धन्यवाद @soumojeet_adak #birthday #feelitreelit #love #goneel' अपने जन्मदिन के बारे में बात करते हुए, त्रिना ने कहा कि उनके दोस्तों ने उनके और नील के ऐबूब्रोबैट समारोह की योजना बनाई और उन्हें उनके अंतिम समय में एक सरप्राइज पार्टी भी दी। अभिनेत्री को अपने जन्मदिन पर भी काम करना पसंद है। इसलिए वह खोरकुटो के लिए शूटिंग करती है। काम की बात करें तो त्रिना आखिरी बार फिल्म डिटेक्टिव में नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Trina Saha (@trinasaha21)

यह भी पढ़ें:

गूगल ने ऑस्ट्रेलिया में सर्च इंजन बंद करने की दी धमकी

एलन मस्क दे रहे हैं 730 करोड़ रुपये का इनाम, बस करना होगा ये छोटा सा काम

आज 12 बजे से शुरू होगी, इस शानदार स्मार्टफोन की सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -