अगर आपके हाथ में बन रहा है त्रिकोण का निशान तो मिलेगा राजयोग

Sep 11 2019 03:20 PM
अगर आपके हाथ में बन रहा है त्रिकोण का निशान तो मिलेगा राजयोग

हाथ में कई रेखाएं हैं जो धन आगमन की ओर इशारा करती हैं. ऐसे में हाथ के कई निशान हैं जो अमीर बनने की ओर इशारा करते हैं और आज हम आपको बताने जा रहे हैं हाथों की उन रेखाओं और निशानों के बारे में जो आपको अमीर बनाने की ओर इशारा कर रहे हैं. आइए जानते हैं. पहले तो आपको यह बता दें कि हथेली में धन रेखा जीवन रेखा की तरह हर व्यक्ति की हथेली में एक स्थान से शुरू नहीं होती है ओर हर व्यक्ति की हथेली में धन की रेखा अलग-अलग स्थानों से और अलग-अलग रेखाओं और पर्वतों से मिलकर बनी होती है.

* कहा जाता है अगर हथेली में सूर्य पर्वत, शुक्र पर्वत और गुरु पर्वत उठा हुआ है तो आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होगी और आप सुखी जीवन का आनंद लेंगे.

* कहते हैं शुक्र पर्वत भौतिक सुख को दर्शाता है, गुरु पर्वत नेतृत्व क्षमता और सूर्य पर्वत मान-सम्मान और प्रसिद्धि को दर्शाता है. इसी के साथ अगर हथेली में जीवन रेखा, भाग्य रेखा और मस्तिष्क रेखा से मिलकर M आकृति बन रही है तो यह संकेत है कि आप 35 से 55 साल के बीच खूब धन कमाएंगे.

* कहते हैं कुछ लोगों की हथेली में उनकी भाग्य रेखा ही धन की रेखा का काम करती है यानी यह धन का हाल बताती है। कहते हैं जिनकी हथेली में मणिबंध से निकलकर सीधी रेखा शनि पर्वत पर पहुंचती है उन्हें धन का लाभ होता रहता है.

* अगर हथेली में त्रिकोण का चिन्ह बन रहा है तो यह धन रेखा होती है. जी दरअसल ऐसी रेखा होने का मतलब है कि आप एक नहीं कई स्रोतों से धन कमाने वाले हैं.

* कहा जाता है अंगूठे के पास से निकलकर कोई रेखा बुध पर्वत यानी छोटी उंगली की जड़ तक पहुंचे तो आप अपने परिवार के सदस्यों से पैतृक संपत्ति ले लेते हैं.

* कहते हैं हथेली में भाग्य रेखा से निकलकर एक रेखा सूर्य पर्वत पर पहुंच रही है तो आप आर्थिक मामलों में भाग्यशाली हो जाएंगे.

* कहते हैं अंगूठे के नीचे से रेखा निकलकर शनि पर्वत तक पहुंच रही है तो आपको व्यवसाय के बारे में सोचना चाहिए, क्योंकि वहां आपके लिए खूब पैसा है.

इस तरह हुआ था भोले को खुश करने वाले महामृत्युंजय मंत्र का जन्म

अगर आपके हाथ में है इतनी मणिबंध रेखा तो पहली संतान होगी लड़की

सुख-समृद्धि चाहते हैं तो घर में कभी भूल से भी ना पुतवाए यह रंग