प्रारंभ हुई तिरंगा यात्रा, मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत रहे मौजूद

ब्यूरो/ राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत के नेतृत्व में हरघरतिरंगा अभियान के तहत जिला पंचायत के नवनियुक्त अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं सदस्यों के शपथ ग्रहण के बाद महाकवि पद्माकर सभागार सागर से तिरंगा यात्रा प्रारंभ हुई। यात्रा प्रमुख मार्गों से होती हुई बस स्टैंड स्थित पंडित दीनदयाल की प्रतिमा के समक्ष संपन्न हुई।

 हर घर तिरंगा यात्रा में मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि स्वतंत्रता के 75 वें वर्ष में अमृत महोत्सव के रूप में 13 से 15 अगस्त तक हर प्रदेश वासी अपने-अपने घरों पर तिरंगा फहरायें। उन्होंने कहा कि तिरंगा ध्वज लहरा कर भारत के अभिमान को महसूस करेंगे। उन्होंने कहा कि कोई भी घर तिरंगा से वंचित ना रहे इसके लिए जिला पंचायत के माध्यम से समस्त जनपद पंचायतों ग्राम पंचायतों की जिम्मेदारी सुनिश्चित कराई जा रही है। 

इसी तरह नगरीय निकायों में भी हर घर तिरंगा के तहत घरों पर ध्वज लहराने के लिए तिरंगे का वितरण कराया जा रहा है। मंत्री श्री राजपूत, संभागायुक्त श्री मुकेश शुक्ला, कलेक्टर सहित अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में हर घर तिरंगा में अभियान के तहत तिरंगा फहराने अपील भी की गई। निर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष श्री हीरा सिंह राजपूत उपाध्यक्ष श्री देवेंद्र सिंह ठाकुर सहित सदस्य जनप्रतिनिधि गणमान्य नागरिक जिला पंचायत मौजूद थे।

कभी डीप नेक तो कभी शॉर्ट ड्रेस में निया ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज़

सांप लेकर अस्पताल पंहुचा सलमान, डॉक्टर और मरीजों में मचा हड़कंप

बेहद जर्जर हालत में है पुष्कर स्थित दुनिया का एकमात्र 'ब्रह्मा' मंदिर, ASI भी नहीं ले रहा सुध

केवल रक्षाबंधन पर ही खुलते हैं इस अद्भुत मंदिर के कपाट, जानिए परंपरा

विधायक ने की ऐसी मांग, जिले में मची हड़कंप

डोनाल्ड ट्रम्प के घर पर FBI ने मारी रेड, आरोप- व्हाइट हाउस से ले आए थे 15 बक्से डाक्यूमेंट्स

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -