नेहरू युवा केंद्र द्वारा तिरंगा रैली का आयोजन

खंडवा/ब्यूरो। नेहरू युवा केंद्र खंडवा द्वारा विकासखंड किल्लौद के स्वयंसेवक श्री शैलेंद्र चौहान के नेतृत्व में पंचायत व युवा/महिला मंडल सदस्यों के सहयोग से आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत  हरघरतिरंगा_अभियान कार्यक्रम के अंतर्गत भव्य बाइक तिरंगा रैली का आयोजन 

आपको बता दे की लोगों में देशभक्ति की भावना को प्रसारित करने के उद्देश्य से किया गया। कार्यक्रम में बिल्लौद के नवनिर्वाचित सरपंच प्यारसिंह देवड़ा, सचिव श्री नेमीचंद पवार, धनवानी ग्राम पंचायत सचिव श्री प्रकाश राठौर, रोजगार सहायक श्री लोकेंद्र सिंह तोमर सहित अन्य जनप्रतिनिधि व अधिकारीगण उपस्थित थे। इस अवसर पर नेहरू युवा केन्द्र, खंडवा की जिला युवा अधिकारी श्रीमती पूजा कौशिक ने बताया कि हमारे राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे का इतिहास बहुत प्राचीन है।

 साथ ही परंपरा व संस्कृति की अनुपम धरा हमारा भारत देश जो अपनी एकता, अनेकता, एकजुटता व विविधता के लिए जाना जाता है। आइए इस स्वतंत्रता दिवस  हम सभी अपने देश की आजादी के 75 वर्ष का उत्सव हर घर तिरंगा अभियान के तहत 13 से 15 अगस्त तक अपने घरों, दुकानों व कार्यालयों पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराकर अपनी एकजुटता का संदेश जन जन तक प्रसारित करे। साथ ही विश्व पटल पर अपने देश की गौरवशाली गाथा के इतिहास को स्वर्णिम अक्षरों में दीप्तिमान करे।

हर लुक में खूबसूरती को भी मात देता है सुरभि चंदना

योगी के मंत्री संजय निषाद को MP-MLA कोर्ट का समन, जानिए पूरा मामला

हुंडई लॉन्च करने जा रही अपनी नई कार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -