सेना दिवस पर वीर जवानों और उनके परिवार को राष्ट्रपति, पीएम मोदी और ओडिशा के सीएम ने दी शुभकामनाएं
सेना दिवस पर वीर जवानों और उनके परिवार को राष्ट्रपति, पीएम मोदी और ओडिशा के सीएम ने दी शुभकामनाएं
Share:

भुवनेश्वर: सेना दिवस के विशेष अवसर पर, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने श्रद्धांजलि और शुभकामनाएं दीं। राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट किया, “सेना दिवस पर, भारतीय सेना के बहादुर पुरुषों और महिलाओं को शुभकामनाएँ। हम उन बहादुरों को याद करते हैं जिन्होंने राष्ट्र की सेवा में सर्वोच्च बलिदान दिया। भारत साहसी और प्रतिबद्ध सैनिकों, बुजुर्गों और उनके परिवारों का हमेशा आभारी रहेगा।”

पीएम मोदी ने हिंदी में ट्वीट किया जिसमें लिखा है, ''सेना दिवस पर वीर जवानों और उनके परिजनों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। हर पल भारत माता के प्रति सजग रहने और उनका बचाव करने के लिए उन्हें सलाम। हमारे सैनिक बहुत साहसी, बहादुर और अपनी मातृभूमि के लिए समर्पित हैं जिसके लिए हमें गर्व है। मैं अपने सभी साथी देशवासियों की ओर से विनम्रतापूर्वक उन्हें सलाम करता हूं।”

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने ट्वीट किया, ''देश में दिग्गजों, बहादुर सैनिकों और उनके परिवारों को हार्दिक श्रद्धांजलि। देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देने वाले बहादुर शहीदों को सलाम। भारत को अपने देश की संप्रभुता और अखंडता की रक्षा के लिए उनके अदम्य साहस और निस्वार्थ बलिदान पर गर्व है।”

ट्विटर के बाद स्नैपचैट ने भी ट्रम्प के अकाउंट पर स्थायी रूप से लगाई रोक

संयुक्त राष्ट्र राहत एजेंसी ने कहा- धन शुरू करने के लिए बिडेन कार्यालय से करें संपर्क

जर्मनी में पिछले 24 घंटों में सामने आए 22,368 नए कोरोना मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -