शहीद जवान को श्रधांजलि देने का भी समय नहीं है वसुंधरा सरकार के मंत्रियो के पास

राजस्थान: राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार के एक मंत्री द्वारा उरी में हुए आतंकी हमलो में शहीद हुए जवानों को श्रधांजलि देने पर एक बेतुका बयां दिया गया है. जिसमे राज्य सरकार के सैनिक कल्याण मंत्री काली चरण ने कहा है कांग्रेस नेता सचिन पायलेट फ्री हैं, लेकिन उनकी सरकार के पास कई दुसरे महत्वपूर्ण काम है. 

उरी में शहीद हुए जवानों को श्रन्दांजलि देने के लिए राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अनुपस्थित थी. इस पर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए सैनिक कल्याण मंत्री काली चरण ने कहा की,  विपक्ष के नेता फ्री होते हैं, वो जा सकते हैं लेकिन सरकार के मंत्री के लिए कार्यक्रम कोई तय नहीं कर सकता.

बता दे की उरी में शहीद हुए जवानों में राजस्थान के राज्संबंध जिले के एक जवान निम्ब सिंह रावत भी शामिल है. उनको श्रन्दाजलि देने के लिए पितृत्व गांव में जनसैलाब उमड़ा था. यहाँ राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दौसा में अपने प्रस्तावित कार्यक्रम की वजह से वहाँ नहीं जा सकीय थी. वही सैनिक कल्याण मंत्री कालीचरण सराफ में मौजूद थे. जहाँ से शहीद निम्ब सिंह के गांव का सफर मात्र तीन घंटे की दूरी पर था. लेकिन फिर भी वह वहाँ जाने में असमर्थ रहे. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -