बिग बॉस के फिनाले में दिया जाएगा सिद्धार्थ शुक्ला को खास ट्रिब्यूट, शहनाज गिल भी करेगी शिरकत
बिग बॉस के फिनाले में दिया जाएगा सिद्धार्थ शुक्ला को खास ट्रिब्यूट, शहनाज गिल भी करेगी शिरकत
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान के लोकप्रिय शो बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले अब नजदीक आ रहा है. शो के फिनाले एपिसोड को स्पेशल बनाने की तैयारी चल रही है. इस बार शो में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को भी ट्रिब्यूट दिया जाएगा. वर्ष 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला का देहांत हो गया था. सिद्धार्थ के देहांत से सभी हैरान रह गए थे. अब बिग बॉस अपने रियल हीरो को याद करेगा. इस अवसर पर सिद्धार्थ की स्पेशल फ्रेंड शहनाज गिल भी शामिल होगी.

वही हाल ही में कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शो का एक नया प्रोमो वीडियो साझा किया है. इस प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ एवं शहनाज के कुछ विजुअल्स दिखाए गए हैं, जो बिग बॉस के घर में गुजारे गए दोनों के सुनहरे पलों की यादें ताजा कर रहे हैं. वीडियो साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि- ग्रैंड फिनाले होगा और भी खास जब शहनाज गिल आएंगी #SidNaaz के रिश्ते को देने एक हार्टवार्मिंग ट्रिब्यूट. 29 एवं 30 जनवरी को देखना ना भूलें बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले रात 8 बजे से. बिग बॉस 15 को लेकर इस बार प्रशंसकों ने मिक्स्ड व्यूज दिए. शो ऑडियंस को अधिक मनोरंजक नहीं लगा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही बात यदि बिग बॉस फिनाले की करें तो सलमान खान का ये लोकप्रिय शो जनवरी में समाप्त हो जाएगा. शो ने एक लंबा सफर तय किया तथा कुछ प्रतियोगी ऐसे भी रहे जो आरम्भ से अपनी दावेदारी पेश करते दिखाई दिए एवं इतना लंबा सफर तय किया. फाइनल राउंड में पहुंचे प्रतियोगियों की बात करें तो इसमें करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, राखी सावंत एवं रश्मि देसाई  हैं. इन प्रतियोगियों के बीच फाइनल की जंग है.

कपिल शर्मा के शो में शिरकत करेंगे अनूप जलोटा, प्रोमो ने बढ़ाया फैंस का उत्साह

'रियाज ब्रदर्स' के शर्टलेस लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का टेंपरेचर, तस्वीरें देख फैंस बोले- 'बहुत हार्ड'

4 साल बाद टीवी पर होने जा रही है 'कोमोलिका' की वापसी, नागिन 6 में आ सकती है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -