शहीद मेजर कमलेश पांडेय को दी अंतिम विदाई
शहीद मेजर कमलेश पांडेय को दी अंतिम विदाई
Share:

हलद्वानी। जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में शहीद हुए मेजर कमलेश पांडेय की पार्थिव देह उनके गृह क्षेत्र हलद्वानी पहुुॅंची शहीद का कोफिन जैसे ही हलद्वानी पहुुॅंचा सभी मेजर कमलेश पांडेय की अमरता के नारे लगाने लगे साथ ही लोग वंदे मातरम और भारत माता की जय के जयकारे भी लगाने लगे। लोगों ने चित्रशिला घाट पर मेजर का अंतिम संस्कार किया। अंतिम संस्कार और अंतिम यात्रा में बड़े पैमाने पर लोग शामिल हुए।

शहीद मेजर कमलेश पांडेय को उनके भाई ने मुखाग्नि दी। शहीद कमलेश की पत्नी रचना पांडे और दो साल की बेटी भूमिका दिल्‍ली में रहते हैं। उनके परिवार में माता शांति पांडेय और बड़ी बहन बीना पंत हैं। मेजर कमलेश पांडे की शहादत से परिवार गमगीन है। मेजर कमलेश पांडेय के घर अंतिम दर्शन हेतु लोगों का तांता लगा रहा।

शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए परिवहन मंत्री यशपाल आर्य, विधायक बंशीधर भगत, कलेक्टर दीपेंद्र चैधरी, एसएसपी जनमेजय खंडूरी आदि ने श्रद्धांजलि अर्पित की। मेजर कमलेश पांडेय के पिता मोहन चंद्र पांडेय सेना से सेवानिवृत्त हैं। छोटा भाई आर्मी पोस्टल सर्विस में है। मेजर कमलेश वर्ष 2006 में एयर फोर्स में पदस्थ हुए थे। वे अपनी पोस्टिंग के ही साथ स्नातक पाठ्यक्रम का अध्ययन करते रहे। उन्होंने वर्ष 2010 में सीडीएस उत्तीर्ण की। कुछ माह पूर्व ही वे मेजर के पद पर पदोन्नत हुए थे।

पाक अधिकृत कश्‍मीर के प्रधानमंत्री के बयान से पाकिस्तान में मची हलचल

पुलवामा : आज मारा जाएगा लश्कर कमांडर अबु दुजाना, सेना और आतंकियों के बीच भयानक मुठभेड़

सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में 3 आतंकवादियों को घेरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -