ट्रैन के नीच से रास्ता पार कर रही थी महिला, और फिर...
ट्रैन के नीच से रास्ता पार कर रही थी महिला, और फिर...
Share:

'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई' इस कहावत को हर किसी ने सुना होगा लेकिन लोगों ने झारखंड के महाराजपुर रेलवे स्टेशन में आंखों से चरितार्थ होते देखासच होते शायद ही पहली बार देखा होगा, जहां एक आदिवासी महिला चलती मालगाड़ी के नीचे गाड़ी के गुजरने तक दुबक कर लेट गई जिससे उसे कोई भी हानि नहीं हुई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। हालांकि यह बीते हफ्ते की घटना है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक आदिवासी महिला शनिवार को दोपहर तकरीबन 2 बजे पहाड़ से लकड़ी लेकर हटिया में बेचने के उपरांत वापस अपने घर जा रही थी। महाराजपुर रेलवे स्टेशन पर दो नंबर प्लेटफार्म पर पहले से मालगाड़ी लगी हुई थी जैसे ही महिला मालगाड़ी के नीचे से निकलने की कोशिश की , गाड़ी अचानक चल पड़ीं।

इतना ही नहीं जैसे ही मालगाड़ी चली महिला ने सूझबूझ का परिचय देते हुए तत्काल मालगाड़ी के नीचे वह लेट गई और गाड़ी के गुजरने तक उसी पोजीशन में रही। आसपास के लोगों ने जब इसे देखा तो उनके भी होश उड़ गए और सभी यही मना रहे थे कि भगवान उन्हें सुरक्षित रखें। गाड़ी जब गुजरी तो लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि आदिवासी महिला पूरी तरह सुरक्षित है, उसे किसी भी तरह की कोई भी हानि नहीं पहुंची।

इलाज के लिए भीख मांगती रही माँ, 1 साल के कोरोना सक्रमित बच्चे ने अस्पताल के बाहर तोड़ा दम

दिग्गज कांग्रेसी नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री एकनाथ गायकवाड का कोरोना से निधन

यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में लालू यादव को किया ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -