झारखंड में आदिवासी लड़की के साथ तीन दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, तीनों गिरफ्तार
झारखंड में आदिवासी लड़की के साथ तीन दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, तीनों गिरफ्तार
Share:

रांची: झारखंड के रांची जिले में मैथन ओपी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की आदिवासी किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। इसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। गांव के ही 3 आदिवासी किशोरी पर ही यह गंभीर इल्जाम लगा है। रविवार (19 मार्च) की देर शाम पीड़िता की शिकायत पर मैथन पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। 

पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि गांव के ही किशोरों ने उसे बहला- फुसलाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। घटना को दबाने के लिए उसे डराया धमकाया जा रहा था। साथ ही वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग भी की जा रही थी। अंत में इनसे तंग आकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया है। जिसके बाद मैथन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

पीड़िता की शिकायत के बाद ग्रामीण मैथन ओपी परिसर में बहुत देर तक डटे रहे। ग्रामीण मांग कर रहे थे कि, निर्दोष किशोरों पर कार्रवाई न हो और झूठे केस में उन्हें फंसाया न जाए। SDPO पितांबर सिंह खेरवार ने बताया कि तीनों को हिरासत में लेकर पुलिस छानबीन कर रही है। पुलिस हर एंगल से जांच पड़ताल कर रही है।

राजस्थान: शादी के एक हफ्ते बाद दिनदहाड़े हुआ दूल्हा- दुल्हन का अपहरण

बिहार: फुलवारी शरीफ में दरिंदे ने किया कुत्ते का बलात्कार, CCTV कैमरे में कैद हुआ Video

अचार चुराने के लिए टैंक पर चढ़े दो युवक बेहोश होकर उसमे ही गिरे, अब वेंटिलेटर पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -