पढ़िए Trial Xtreme 4 एंड्राइड रेसिंग गेम के बारे में
पढ़िए Trial Xtreme 4 एंड्राइड रेसिंग गेम के बारे में
Share:


Deemedya INC कंपनी में तैयार हुए इस एंडॉयड गेम को रेसिंग की श्रृंखलाओं में रखा गया है. प्लेयर के लिए गेम में सभी जरुरी फीचर कंट्रोलिंग फीचर दिए हुए है, जिससे गेम के लेवल को पार करने में आसानी होगी. प्लेयर के लिए गेम में हर एक लेवल को रोमांच से भरपूर बनाया गया है. गेम में हर एक लेवल में स्टंट दिखाने वाले ट्रैक दिए गए है, जिसे पार करने के बाद प्लेयर का स्कोर बढ़ जाता है. डेवलपर ने गेम को कस्टमाइज़ करने के लिए भी जरुरी फीचर भी दिए है, जिससे गेम को अपने हिसाब से खेला जा सकता है.

ट्रायल स्ट्रीम गेम के ओवरऑल रेटिंग की बात की जाये तो 4.2 रेटिंग के साथ अभी तक इस गेम को खेलने वाले प्लेयर की संख्या 5 लाख से ज्यादा है. प्लेयर के द्वारा गेम के लिए फीडबैक भी पॉजिटिव मिले है. अगर आप रोमांच से भरपूर रेसिंग बाइक गेम खेलना चाहते है, तो आप इस गेम को इनस्टॉल कर सकते है.

Trial Xtreme 4 एंड्राइड रेसिंग एंड्राइड गेम को खेलने के बाद निचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी रॉय हमारे साथ शेयर कर सकते है, आपकी रॉय दूसरे प्लेयर्स के लिए मार्गदर्शन का काम करेगी.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

क्या वाकई में लीक हुआ है 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' का एपिसोड या फिर ये पब्लिसिटी स्टंट है...

क्‍या मैं 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' का हिस्‍सा बन सकती हूं, प्‍लीज...' कैटरीना

ब्लू व्हेल गेम ने ली एक और युवक की जान

'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' के साथ हुआ ब्लंडर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -