बारिश से बाधित मुकाबले में बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को दी पांच विकेट से मात

ढाका : बल्लेबाज मोसाद्देक हुसैन की 24 गेंदों में 5 छक्कों और दो चौकों से सजी 52 रन की तूफानी नाबाद पारी और सौम्य सरकार की 41 गेंदों में 66 रन की जोरदार पारी की मदद से बांग्लादेश ने डबलिन में शुक्रवार को खेले गए वर्षा प्रभावित ट्राई सीरीज फाइनल में वेस्टइंडीज को 5 विकेट से हराते हुए खिताब जीत लिया। ये बांग्लादेश की मल्टी टीम टूर्नामेंट में पहली खिताबी जीत है।

विश्व कप से पहले पाकिस्तान का यह खिलाड़ी हुआ चोटिल, बढ़ी मुसीबतें

ऐसे मिली शानदार जीत 

जानकारी के मुताबिक बारिश की वजह से घटाकर 24 ओवर प्रति पारी का कर दिए गए मैच में वेस्टइंडीज ने पहले बैटिंग करते हुए 152/1 का स्कोर बनाया। बांग्लादेश को डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से जीत के लिए 24 ओवरों में ही 210 रन का संशोधित लक्ष्य मिला, जिसे उसने अपने ओपनर और सातवें नंबर के बल्लेबाजों के अर्धशतकों की मदद से सात गेंदें बाकी रहते ही 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

मैं टीम का हिस्सा हूं और जहां टीम चाहेगी, बल्लेबाजी करूंगा : राहुल

इसी के साथ जीत के लिए मिले 211 रन के लक्ष्य के जवाब में सौम्य सरकार ने बांग्लादेश को तूफानी शुरुआत दिलाई। तमीम इकबाल (18) के साथ मिलकर सरकार ने पहले विकेट के लिए 5.3 ओवर में 59 रन जोड़े। तमीम के आउट होने के बाद भी सरकार ने अपना शानदार खेल जारी रखा 109 के कुल स्कोर पर आउट होने से पहले 41 गेंदों में 9 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 66 रन की दमदार पारी खेली।

सभी टीमों को ICC का तोहफ़ा, वर्ल्डकप विजेता पर होगी पैसों की बरसात

व्हीलचेयर क्रिकेट : मेजबान नेपाल को 6 विकेट से हराकर भारत ने दर्ज की अपनी पहली जीत

Swift का स्पोर्ट एडिशन आया सामने, कंपनी ने बनाई इतनी कारें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -