ट्राई सीरीज: क्या आज चलेगा बांग्लादेश का सिक्का ?
ट्राई सीरीज: क्या आज चलेगा बांग्लादेश का सिक्का ?
Share:

कोलंबो: श्रीलंका में चल रही निदहास टी-20 का तीसरा मैच आज कोलंबो के ही प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा. इस मैच में जहां एक तरफ श्रीलंकाई टीम इस ट्राई सीरीज में अपनी जीत की लय को बरक़रार रखना चाहेगी, वहीं बांग्लादेश श्रृंखला में अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगा.

आपको बता दें कि, पिछले कुछ समय श्रीलंकाई क्रिकेट के लिए अच्छा रहा है, श्रीलंका ने हाल ही में बांग्लादेश को उसी के घर में टेस्ट और टी 20 सीरीज हराई  थी. इस सीरीज के पहले मैच में भी लंकाई टीम भारत को 5 विकेट से हरा चुकी है, जिस कारण श्रीलंका का मनोबल सातवें आसमान पर है. इस पर लंकाई टीम के कप्तान चांडीमल ने कहा है कि,  'बांग्लादेश सीरीज से मिला आत्मविश्वास काम कर रहा है. अभ्यास सत्र में टीम प्रबंधन ने शानदार काम किया है. चंद्रिका हाथरूसिंघा शानदार हैं. यह नतीजे बताते हैं कि हम एक टीम के रूप में कितने अच्छे है.'

वहीं, लगातार हार झेलते हुए बांग्लादेशी क्रिकेट टीम का आत्मविश्वास टूट चूका है, जो उसके खेल में साफ़ दिखाई दे रहा है, बांग्लादेशी बल्लेबाज़ों को स्ट्राइक रोटेट करने से लेकर, स्पिनरों को खेलने में भी दिक्कत हो रही है. टीम के अनुभवी खिलाड़ी और कप्तान शाकिब-अल-हसन का टीम में न होना भी बांग्लादेश के लिए चिंता का कारण है. आंकड़ों और बाकी हालातों पर गौर करने के बाद तो यही लगता है कि, लंका का ही पलड़ा भारी है. किन्तु कहा जाता है कि, क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है, तो देखते हैं कि, क्रिकेट में आज क्या होता है. मैच आज शाम को 7 बजे शुरू होगा.  

निदहास ट्राफी में भारत की पहली जीत

निदाहास ट्रॉफी: आज पहली जीत दर्ज करने उतरेगा भारत

ट्राई सीरीज : तूफानी पारी में धवन ने बना डाले कई रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -