भारत के खिलाफ मिली जीत से बढ़ा न्यूजीलैंड का हौसला
भारत के खिलाफ मिली जीत से बढ़ा न्यूजीलैंड का हौसला
Share:

लंदन : भारत के खिलाफ अभ्यास मैच में स्विंग से कमाल दिखाने वाले तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि खिताब के प्रबल दावेदार के खिलाफ इस जीत से न्यूजीलैंड का विश्व कप से पहले मनोबल बढ़ेगा। बोल्ट ने 33 रन देकर चार विकेट लिए जब न्यूजीलैंड ने भारत को 40 ओवर के अंदर ही 179 रन पर आउट कर दिया।

आईपीकेएल: रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने चेन्नई को हराया

कुछ ऐसा भी बोले ट्रेंट बोल्ट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बोल्ट ने शनिवार को केनिंग्टन ओवल में खेले गए मैच के बाद कहा, 'थोड़ा स्विंग मिलते देखना अच्छा लगा। मुझे हर जगह ऐसा विकेट पसंद आएगा। यह अच्छी चुनौती बनने जा रही है लेकिन गेंदबाजी इकाई के रूप में हम इसके लिए तैयार हैं। इस मैच में जीत से हमारा थोड़ा मनोबल बढ़ेगा। उन्होंने कहा, 'हां, लेकिन जब गेंद स्विंग नहीं ले रही तो तब सबसे बड़ी चुनौती होगी। तब हमें कैसे विकेट लेने है। हमें उस पर ध्यान देना होगा।' इंग्लैंड के खिलाफ हाल के मैचों में बल्लेबाजों की तूती बोल रही थी और माना जा रहा है कि इस विश्व कप में बड़े स्कोर बनेंगे।

फ्रेंच ओपन में दोहरा सकती हूँ 2016 का प्रदर्शन - गार्बिने मुगुरुजा

इसी के साथ बोल्ट ने कहा, 'हम जानते हैं कि बल्लेबाजी टीम के लिए शुरुआती विकेट कितने मायने रखते हैं। हम अधिक से अधिक आक्रामक होना चाहते हैं ताकि हम शुरू में विकेट हासिल कर सकें। हम जानते हैं कि शीर्ष क्रम में दो या तीन विकेट लेने से विरोधी टीम बहुत दबाव में आ जाएगी। यह हमारी मूल रणनीति है। मेरी रणनीति गेंद को आगे पिच कराकर उसे अधिक से अधिक स्विंग कराना है।

जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट : सेमीफाइनल में हारकर बाहर हुई तेलंगाना की यह खिलाडी

इंग्लैंड को लगा एक और झटका का यह तेज गेंदबाज भी हुआ घायल

इंडिया ओपन अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी टूर्नामेंट में भारत ने किया इतने पदकों पर कब्जा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -