ऑफिस हो या पार्टी, हर जगह कूल लुक देंगी ये स्टाइलिश स्कर्ट्स
ऑफिस हो या पार्टी, हर जगह कूल लुक देंगी ये स्टाइलिश स्कर्ट्स
Share:

स्कर्ट एक ऐसा आउटफिट है जिसे अगर अच्छी तरह से कैरी किया जाए तो ये आपको काफी डिफ्रेंट और स्टाइलिश लुक देता है. स्कर्ट्स में लड़किया और भी स्टाइलिश लगती है और अपने लुक को बेहतर बना सकती है. कुछ स्कर्ट्स ऐसी होती हैं जिन्हें आप कही भी इस्तेमाल कर सकती हैं. यानि चाहे ऑफिस हो या फिर कोई पार्टी. ये स्कर्ट्स आपको और भी स्टाइलिश बना देंगी. 

जिन लड़कियों को स्कर्ट पहनना अच्छा लगता है या जिन्हें स्कर्ट में खुद को प्रिजेंट करने की टिप्स पता होती है, उनका वार्डरोब स्कर्ट से भरा रहता है. एक स्कर्ट आपको सिंपल, स्वीट, सॉफिस्टिकेटेड, सीरियस, सेक्सी या शो- स्टॉपर लुक दे सकती है. सबसे खास बात यह है कि स्कर्ट इतनी वर्सेटाइल होती है कि इसे आप ऑफिस हो या दोस्तों के साथ पार्टी, कहीं भी पहन सकती हैं. तो जानें उन स्कर्ट्स के बारे में. 

पेंसिल स्कर्ट
यह स्कर्ट हर लड़की की फेवरेट होती है क्योंकि यह हर बॉडी शेप वाली लड़कियों पर अच्छी लगती है. इस स्कर्ट के साथ शर्ट बहुत अच्छी लगती है. फुटवियर की अगर बात करें तो इसके साथ हील्स और बूट्स दोनों ही कूल लगते हैं. अगर आपको किसी पार्टी में जाना है तो प्लेन ब्लैक कलर की पेंसिल स्कर्ट के साथ प्लेन ब्लैक कलर का ब्लाउज पहन लीजिए.

लॉंग स्कर्ट
ऑफिस, फैमिली फंक्शन से लेकर दोस्तों के साथ आउटिंग करने तक, लॉंग स्कर्ट हर मौके पर अच्छी लगती है. इस तरह की स्कर्ट के साथ एक्सपेरिमेंट करने के कई मौके होते हैं. डार्क कलर की लॉंग स्कर्ट के साथ स्टेप वाला टॉप किसी स्टेटमेंट ड्रेस से कम नहीं लगता है. अगर आप इसके साथ शर्ट और टी शर्ट पहनना चाहें तो वह भी कूल लगती है. कूल लुक के लिए इसके साथ सॉलिड या ग्राफिक टी शर्ट को टक कर पहनें.

ए लाइन स्कर्ट
यह स्कर्ट एवरग्रीन होती है जिसे आप किसी भी मौसम में और किसी भी जगह पर पहन सकती हैं. इसका सिल्हुट इतना क्लीयर और ईजी होता है कि यह हर एज ग्रुप पर फबता है. अगर आपको ए-लाइन स्कर्ट लेनी है तो इसे डेनिम में लें और इसके साथ व्हाइट कलर की टी शर्ट या शर्ट पहनें. फुटवियर में स्नीकर्स को कैरी करें. यकीन मानिए आपको लुक बहुत क्लासी और स्टाइलिश लगेगा.

हाई वेस्ट स्कर्ट
आजकल हाई वेस्ट जींस ही नहीं बल्कि हाई वेस्ट स्कर्ट भी फैशन में है. इस स्कर्ट को कैरी करना सबसे आसान और कम्फरटेबल होता है. ग्लैमरस टच के लिए इसके साथ क्रॉप टॉप और हाई हील्स कैरी करें. इसके अलावा, वी-नेक स्लीव्स ब्लाउज और स्टेप वाले टॉप भी इसके साथ खूब अच्छे लगते हैं. साथ में व्हाइट हील्स और हाथ में पेस्टल शेड का क्लच जरूर कैरी करें.

मिनी स्कर्ट
इस स्कर्ट की पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यह आज से नहीं बल्कि करीब 5-6 दशकों से फैशन में है. इस तरह की स्कर्ट के साथ लूज टॉप बहुत कूल लगते हैं. इसके अलावा मिनी स्कर्ट के साथ आप न्यूट्रल कलर की शर्ट को भी टक कर के पहन सकती हैं.

इस तरह लगाएं लिपस्टिक, टिकी रहेगी लम्बे समय तक

बालों को लेकर लड़कियां खुद करती हैं ये गलतियां, जानें क्या है वो..

ऑयली स्किन पर एक्ने की समस्या से ऐसे पाएं छुटकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -