इन ट्रेंडी नेल आर्ट आइडियाज से बढ़ेगी आपके हाथों की खूबसूरती

आउटफिट्स, परफेक्ट, मेक-अप और हेयरस्टाइल के बाद अब नेल-आर्ट भी फैशन स्टेटमेंट का हिस्सा बन चुके हैं। आज के समय में कई लड़कियां नेल आर्ट को पसंद करती है और आजकल ट्रेंड में कई नेल आर्ट है जो लड़कियों को बड़े अच्छे लगते हैं। वैसे यह सभी नेल आर्ट मौसम के अनुसार बदलते रहते हैं। आपको पता ही होगा कि गर्मियों में लड़कियां गहरे रंगों से बचती हैं और लाइट शेड्स के नेल आर्ट को महत्व देती हैं। इस लिस्ट में एक्वा, ट्रांसपैरेंट, पिंक के लाइट शेड्स शामिल है।

 
रिंग फिंगर पर फोकस- नेल आर्ट को लेकर इन दिनों ब्राइडल और नवविवाहित महिलाओं में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। जी दरअसल ब्राइडल्स अपने ड्रेस के कलर कॉम्बिनेशन के अकॉर्डिंग नेल आर्ट करवाती है जिनमे स्टोन वर्क, कुंदन वर्क के साथ नेल एसेसरीज भी शामिल है। वहीं दूसरी तरफ इन दिनों महिलाएं नेल एक्ससेंट नेशन भी करवाती है जो लंबे समय तक रहता है और आपके नेल्स को न्यू लुक भी देता है। केवल यही नहीं बल्कि अब ब्राइडल अपने नेल आर्ट में कलर कॉम्बिनेशन के साथ साथ रिंग फिंगर को ज्यादा हाइलाइट करवाती है जिनमे नेल एसेसरीज का इस्तेमाल किया जाता है।

 
थीम बेस्ड नेल आर्ट- इन दिनों लड़कियां अपने हेयर स्टाइल और ड्रेसिंग के साथ थीम बेस्ड नेल आर्ट करवाना भी काफी पसंद कर रही है जिनमे इन दिनों फ्लावर, बटरफ्लाई, हार्ट शेप के साथ सी थीम ज्यादा लुभा रही है। जी हाँ और शेड नेल आर्ट भी गर्ल्स को बहुत अच्छा लगता है।

 
वर्किंग वीमेंस में हिट फ्रेंच नेल आर्ट- ऑफिस जाने वाली लडकियां और कॉलेज जाने वाली लड़कियों के बीच फ्रेंच नेल आर्ट काफी प्रचलित है जो केजुअल लूक देता है। जी हाँ और मैट नेल कलर भी इन दिनों हिट है और इसे सभी पसंद करते हैं।

बच्चों की पसंद कार्टून करेक्टर- नेल आर्ट का क्रेज महिलाओं में नही बल्कि छोटी बच्चियों में भी बढ़ गया है। जी हाँ और छोटे बच्चों के लिए उनके पसंदीदा कार्टून कैरेक्टर के नेल आर्ट दिए जा रहे है। जी दरअसल इसमें छोटे बच्चे अपनी पसंद के कार्टून कैरेक्टर को नेल्स पर ड्रा करवाते है ये नेल आर्ट एल्कोहल फ्री होने के साथ साथ हैल्दी भी होते है।

 
ग्लिटर वाले नेल आर्ट- ग्लिटर का क्रेज महिलाओं में पूरे साल रहा है चाहे वो मेकअप हो या फिर ड्रेस या फुटवीयर लेकिन ग्लिटर अब नेल आर्ट में भी छाया हुआ है। जी हाँ और इसी वजह से नेल आर्ट करवाने में गर्ल्स और महिलाओं की फर्स्ट चॉइस ग्लिटर बन गया है। वैसे इस बार नेल्स के ऊपर का कोट हो या नीचे का सब मे ग्लिटर पहली पसंद है वहीं फ्रेंच नेल आर्ट में भी ग्लिटर ने अपनी जगह बना ली है। इसी के साथ ग्लिटर में कलर्स की बात करे तो सिल्वर और गोल्डन कलर ग्लिटर में आल टाइम फेवरट बना हुआ है।

चाहती हैं मखमली स्किन तो डाइट में शामिल करें हरा बादाम

पाना चाहते हैं श्रुति हासन जैसी स्किन तो इन टिप्स को करें फॉलो

बारिश में गुलाब जल के साथ चेहरे पर लगाए ये चीज, नहीं होगी चिपचिपाहट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -