ट्रेंड में हैं इस तरह के जेगिंग्स, देंगी कंफर्ट लुक
ट्रेंड में हैं इस तरह के जेगिंग्स, देंगी कंफर्ट लुक
Share:

ड्रेस की बात करें तो आजकल बाजार में कई तरह की अमेजिंग लेगिंग आ चुकी हैं जो आपको बेहतरीन लुक देने में मदद करती हैं. इसी के साथ कम्फर्ट लुक भी देती है. इसे आप हर तरह के टॉप को कैरी कर सकते हैं. इसलिए आज हम आपके लिए लेगिंग से जुड़े कुछ ऐसे टिप्स लेकर आए हैं जो आपके लिए सुविधाजनक रहेंगे. तो आइये जानते हैं इनके बारे में. 

अगर खेलने का है शौक तो ट्राई करें कम्फरटेबल जैगिंग
अगर आप को खेलने का शौक है या फिर जौगिंग करती हैं, तो ढीली टीशर्ट के साथ लैगिंग पहन सकती हैं, लेकिन ध्यान रहे, यह ज्यादा टाइट न हो. लैगिंग के साथ सही फुटवियर का होना भी जरूरी है.

स्कर्ट के साथ ट्राई करें ट्रैंडी लैगिंग
अगर आपको भी स्कर्ट पहनना पसंद है, लेकिन पर्सनल प्रौब्लमस के चलते आप स्कर्ट नही पहन पा रही हैं और आप कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं, तो स्कर्ट के साथ भी लैगिंग पहन सकती हैं, जो आप को डिफरैंट लुक देगी.

लौंग कार्डिगन के साथ लैगिंग्स करें ट्राई
अगर आप कौलेज जाती हैं और कुछ नया और ट्रैंडी ट्राई करना चाहती हैं तो लैगिंग के साथ शर्ट की बजाय लौंग कार्डिगन के साथ इसे मिक्स ऐंड मैच कर सकती हैं.

स्मार्ट लुक के लिए ट्राई करें लौंग शर्ट के साथ लैगिंग
गर्ल्स स्मार्ट लुक पाने के लिए लौंग शर्ट के साथ लैगिंग पहन सकती हैं. चाहें तो इनर, टीज या टौप को शर्ट के अंदर पहन कर शर्ट के बटन खुले रख सकती हैं. साथ में चश्मा, स्कार्फ और लौंग बूट हों तो हर कोई आप के लुक का दीवाना हो जाएगा.

Accessories में काफी ट्रेंड कर रही हैं Evil Jewellery

ये 6 हेयर स्टाइल्स आपके लुक को बना देते हैं ट्रेंडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -