बालों को और अपने लुक को बदलने के लिए ट्राई करें ये ट्रेंडी हेयर कलर्स
बालों को और अपने लुक को बदलने के लिए ट्राई करें ये ट्रेंडी हेयर कलर्स
Share:

हेयर कलर करवाना हमेंशा से ट्रेंड में रहता है. अगर आप भी कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो कुछ अलग तरह से बालों को कलर करवा सकती हैं. टीनेजर से लेकर यंग विमेन तक सभी को हेयर कलर का शौक होता है. हेयर कलर के जरिए ना केवल बालों को नया कलर मिलता है बल्कि पूरे चेहरे का लुक बदल जाता है. आज हम आपको कुछ ट्रेंडी हेयर कलर बताने जा रहे हैं जिन्हें आप भी करवा सकते हैं. 

* ओंब्रें :
ओंब्रें हेयर कलर दो शेड्स में होता है जो बालों को काफी हाइलाइट देता है. ओंब्रें हेयर कलर को कराते समय ध्यान रखें कि प्राकृतिक रंगो का ही चुनाव किया जाए. आमतौर पर लोग हल्के भूरे या सुनहरे रंग ज़्यादा पसंद करते हैं. चुने गए रंग और बालों के असली रंग में जितना कम अंतर होगा, बाल उतने ही प्राकृतिक दिखेगे.

* सोंब्रे :
बालों पर सोंब्रे कलर ओंब्रे हेयर कलर के मुकाबले थोडा कम शेड्स देता है. सोंब्रे हेयर कलर के साथ एथनीक वियर का कॉन्बिनेशन इस सीजन के लिए बेस्ट हो सकता है.

* ग्रोंब्रे :
अगर आप अपने बालों को डार्क ग्रे और ऊपर के बालों को लाइट शेड देना चाहती हैं तो ग्रोंब्रे कलर आपको बहुत पसंद आएगा. एक्सपर्ट का भी यही मानना है कि इस साल ग्रोंब्रे कलर काफी ट्रेंड में रहेगा. ग्रोंब्रे कलर छोटे हो या बडे दोनों बालों पर सूट करता है.

* लोलाइट :
इस हेयरकलर से काफी यूनिक लुक मिलता है. इसमें बालों की जड़ें लाइट और नीचे के बाल हाइलाइट किए जाते है. आप ये हेयर कलर करवा कर इस फेस्टिव सीजन की शान बन सकती है. 

मानसून में अपने लुक के लिए ट्राई करें लेटेस्ट अम्ब्रेला

अपनी शादी में आप भी फॉलो कर सकते हैं यामी गौतम का लेटेस्ट लुक

पुरुषों के लिए खास हैं ये बियर्ड लुक, दिखेंगे परफेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -