दिवाली पर बहुत ट्रेंड में रहेंगे यह हेयर कलर
दिवाली पर बहुत ट्रेंड में रहेंगे यह हेयर कलर
Share:

सभी लड़कियों को बालों में कलर करना बहुत पसंद होता है. कॉलेज गोइंग गर्ल हो या फिर वर्किंग वूमेन, बालों में हेयर कलर का ट्रेंड बहुत जोरों पर है. बालों को हाईलाइट करने से बालों को नया कलर मिलता है और साथ ही पूरे चेहरे का लुक बदल जाता है. खासकर त्योहारों के मौसम में लड़कियां अपने बालों को कलर करवाना ज्यादा पसंद करती हैं. अगर आप भी दिवाली के मौके पर अपने बालों को कलर करना चाहती है तो आज हम आपको कुछ ट्रेंडी हेयर कलर के बारे में बताने जा रहे हैं. जो आजकल बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं.

1- दिवाली के मौके पर अपने बालों में ओंब्रे हेयर कलर करवाएं. ओंब्रे हेयर कलर दो शेड्स में किए जाते हैं. जो बालों को हाईलाइट लुक देते हैं. दिवाली के मौके पर आप अपने बालों में ओंब्रे  हेयर कलर करवा कर आप खूबसूरत लुक पा सकती हैं.

2- अगर आप दिवाली पर एथनिक ड्रेस पहन रही हैं तो अपने बालों में सोम्ब्रे हेयर कलर करवाएं. सोम्ब्रे हेयर कलर एथनिक वियर के कॉन्बिनेशन के लिए बेस्ट है.

3- दिवाली पर आप अपने बालों में सुपर सोम्ब्रे हेयर कलर भी करवा सकते हैं. इससे आपको स्टाइलिश और खूबसूरत लुक मिलेगा.

4- एक्सपर्ट के अनुसार गोम्ब्रे  हेयर कलर इस साल बहुत ट्रेंड में रहेगा. अगर आप अपने बालों को डार्क ग्रे और ऊपर के बालों को लाइट शेड देना चाहते हैं तो बालों में गोम्ब्रे हेयर कलर ट्राई करें. यह कलर छोटे और बड़े दोनों तरह के बालों पर अच्छा लगता है.

 

वेडिंग में पहनने के लिए पसंद करें बेस्ट मांगटीका

फिर से छाया है डस्टर जैकेट का ट्रेंड

करवा चौथ पर ट्राई करें चूड़ियों के यह खूबसूरत डिजाइंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -