फैशन के जमाने में आंखों को दें ऐसा बेहतरीन लुक

कहते  हैं आँखें बहुत कुछ कहती हैं, इसी के जरिये हम उन्हें काफी सुंदर बनाना चाहते हैं. आँखों से चेहरे की चमक और खूबसूरती दोनों ही बढ़ती है. इसलिए आँखों का मेकअप सबसे अहम होता है. ऐसे ही अगर आप अपने लुक कुछ अलग और बेहतरीन बनाना चाहते हैं तो इन टिप्स को अपनाएं जो इन दिनों चर्चा में हैं. आँखों के मेकअप के लिए आप बहुत कुछ करती होंगी. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जिससे आप अपनी आंखों को बेहद ही सुंदर बना सकते हैं जिससे देखने वाला देखता ही रह जायेगा. आइये जानते हैं वो टिप्स के बारे में.

आँखों को खूबसूरत बनाने के टिप्स

* सुनहरी दमक: आइलिड्स पर गोल्ड शेड का आइशैडो लगाकर शुरुआत करे. फिर आंखों के क्रीज़ पर वाइट लिक्विड आइलाइनर लगाएं. इसे आगे बढ़ाते हुए निचली लैशलाइन पर लगाएं. आइब्रोज़ को ब्रश करके आइब्रो पेंसिल से शेप दें. इससे आपकी आंखें और भी सुंदर दिखाई देती हैं. यानि आई ब्रो को शेप में करने से आँखों की चमक बढ़ जाती है. 

* मोतियों की झलक: पलकों पर मैट पिंक आइशैडो स्मज करें. आंखों के बाहरी कोनों पर भी इसी शेड को हल्के हाथों से स्मज करें. आंखों के भीतरी कोनों में रोज़ गोल्ड पिग्मेंट्स थपथपाएं. ये आपको एक अलग ही लुक देगा जो बेस्ट होने वाला है.

* नियॉन की चमक: आइ प्राइमर की मदद से आंखों को मेकअप के लिए तैयार करें. पेंसिल काजल की मदद से ऊपरी आइलिड्स पर लाइन बनाएं और विंग्ड आइज़ तैयार करें. निचली लैशलाइन पर गुलाबी और काले के संयोजन से लाइन बनाएं.

इस समय लड़कियां रहती हैं नैचरल ब्यूटी में और दिखती हैं सुंदर

मेकअप के बाद इस्तेमाल करें फेस मिस्ट, टिकेगा लम्बे समय

हर बार नया पार्लर चुनती हैं तो इन 5 बातों को जान लें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -