बढ़ती उम्र में भी स्टाइलिश दिखना है ये कलर्स चुनें...
बढ़ती उम्र में भी स्टाइलिश दिखना है ये कलर्स चुनें...
Share:

आजकल बढ़ती उम्र में भी आप खूबसूरत दिखन चाहती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस को अक्सर आपने ऐसा देखा होगा कि वो बढ़ती उम्र में भी खूबसूरत दिखाई देती हैं. लेकिन इसमें उनका क्या राज़ होता है. बड़े बड़े फैशन एक्सपर्ट्स भी मानते हैं कि अगर आप किसी खास तरह के कपड़े पहनने में कम्फरटेबल हैं या आपको उन्हें पहनकर अच्छा महसूस होता है तो आपको उन कपड़ों की तुलना अपनी उम्र से नहीं करनी चाहिए. अगर आप भी ऐसे ही स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो आपको बता देते हैं कि कौनसे कलर आप पर सूट कर सकते हैं. 

टरक्विस कलर
अगर आपको लगता है कि 40 की उम्र के बाद आपको सिर्फ लाइट कलर के कपड़े पहनने चाहिए तो यह आपकी भूल है. इस उम्र में भी आपको अपने मनपसंद ब्राइट कलर के कपड़े पहनने चाहिए. टरक्विस कलर, नीला और हरे कलर का कॉम्बिनेशन होता है. आप इस कलर की कुर्ती, साड़ी, टॉप या शर्ट कुछ भी पहन सकती हैं.

रेड-वायलेट कॉम्बिनेशन
लाइट नहीं, बल्कि 40 की उम्र के बाद आपको चटक लाल रंग के कपड़े पहनने चाहिए. रेड-वायलेट का कॉम्बिनेशन मिलकर मैजेंटा कलर बन जाता है. इस शेड के कपड़े पहनकर आप कम उम्र की लड़कियों को भी मात दे सकती हैं. आपको बता दें कि आजकल इस शेड के कपड़े ही नही बल्कि फुटवियर भी ट्रेंड में हैं. वाइट पैंट के साथ मैजेंटा टॉप या शर्ट बहुत कूल लगती है.

शिमरी ब्लैक
ब्लैक एवरग्रीन कलर होता है. अगर आप अपनी बढ़ती उम्र में इस कलर को अवॉइड कर रही हैं तो आपको बता दें कि फाइन लाइंस, झुर्रियां या डार्क सर्कल्स को छिपाने में ब्लैक कलर के आउटफिट बहुत बड़ा रोल प्ले करते हैं. फैमिली फंक्शन या फिर पार्टीज में आप शिमरी ब्लैक कलर के कपड़े पहनकर हर किसी को पीछे छोड़ सकती हैं.

बरसात की उमस से ऐसे बचाएँ खुद को

बरसात के मौसम में ऐसे बचें स्किन इन्फेक्शन से.

घरेलू तरीके से बनाएं अपनी Eye brow को घना, दिखें आकर्षक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -