फैशन के लिए किसी भी मौसम में कैरी कर सकती हैं जैकेट्स, जानें कैसा हो पैटर्न
फैशन के लिए किसी भी मौसम में कैरी कर सकती हैं जैकेट्स, जानें कैसा हो पैटर्न
Share:

मौसम बदलते ही आपके लुक में भी बदलाव आजाता है. मौसम के अनुसार आप अपने कपड़ों का चुनाव करते हैं. ऐसे ही ब्लेजर ऐसी चीज़  है जिसे खास मौसम में या खास दिन ही पहना जाता है. लेकिन आपको बता दें, ब्लेजर एक ऐसी चीज है जिसे महिलाएं किसी भी सीजन में पहन सकती हैं. अगर आप मोटे ब्लेजर के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि आजकल ब्लेजर मोटे-मोटे ओवरकोट नहीं बल्कि एक वर्सेटाइल आउटफिट के तौर पर इस्तेमाल किए जाते हैं. फैशन के इस ज़माने में ये ब्लेजर्स कई तरह के आने लगे हैं जिन्हें आप कई जगहों पर और किसी भी सीजन में पहन सकती है. 

नेट ऐंड लेस ब्लेजर 
अगर आपने स्लीवलेस ड्रेस या ट्यूब टॉप पहना है और आप बाहर निकलने में कंफर्टेबल फील नहीं कर रही हैं तो नेट और लेस से बना यह ब्लेजर आपके बड़े काम आ सकता है. इसे ड्रेस के ऊपर से पहन लें और आपकी टेंशन हो गई खत्म. साथ ही लेस से बने होने की वजह से इसका लुक भी बेहद अच्छा दिखता है.

प्रिंटेड ब्लेजर 
जब बात गर्मी के मौसम की आती है तो उसमें कलरफुल, प्रिंटेड और फ्लोरल ब्लेजर्स की डिमांड बढ़ जाती है. वाइब्रेंट और रंग-बिरंगे होने की वजह से इस तरह के ब्लेजर्स आपके आउटफिट और पर्सनैलिटी में एक नया रंग ऐड कर देते हैं. आप चाहें तो इन्हें कैजुअल आउटिंग पर तो पहन ही सकती हैं. 

केप ब्लेजर 
यह एक तरह का फॉर्मल ब्लेजर है जिसे आप फॉर्मल पैंट्स और बटन डाउन शर्ट के अलावा ड्रेस के साथ भी पहन सकती हैं. इस ब्लेजर की खासियत यह है कि इसे पहनने पर ऐसा लगता है कि आपने ब्लेजर को पहना नहीं है बल्कि इसे यूं ही कंधे पर लपेट लिया है.

लेदर ब्लेजर
अगर आपके पास लेदर जैकेट है तो आपके पास एक लेदर ब्लेजर भी जरूर होना चाहिए. यह क्लासिक होने के साथ-साथ आपके आउटफिट और ओवरऑल लुक को अलग ही मुकाम पर ले जाता है. आप चाहें तो इन्हें जींस और बूट्स के साथ भी पहन सकती हैं या फिर क्यूट शॉर्ट ड्रेस और ऐंकल बूट्स के साथ टीमअप करके भी पहन सकती हैं.  

हाथों को खूबसूरत बना सकती हैं ये लेटेस्ट ट्रेंडी रिंग्स

प्रेगनेंसी के दौरान इन ऑउटफिट्स से बनाये रखें खुद को स्टाइलिश

लेटेस्ट Earrings ट्राई करना है तो जानें आलिया भट्ट से ट्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -