वेडिंग के लिए ड्रेसेस चुन रही हैं तो जरूर ट्राय करें Cape Style
वेडिंग के लिए ड्रेसेस चुन रही हैं तो जरूर ट्राय करें Cape Style
Share:

शादी का सीजन आ गया है और सभी लड़कियां अपने लिए बेस्ट ड्रेस चुनने के लिए तैयार हो गई हैं. हर बार अलग-अलग वेडिंग पर एक जैसे वेस्टर्न या ट्रेडीशनल आउटफिट पहनना किसी को अच्छा नहीं लगता. लड़कियां अपने इस ड्रेसअप में नया ट्विस्ट चाहती हैं. इसलिए उनके लिए मार्केट में हर बार ही कुछ नया आता रहता है. वैसे ही इस बार भी कुछ नया ट्रेंड हैं जिन्हें हम बता रहे हैं. तो इस बार किस तरह की ड्रेस में फबेंगी जान लीजिये. 

आपको बता दें, केप(Cape) का फैशन इन दिनों खूब चलन में है जो इंडो-वेस्टर्न स्टाइल देता है. इंडियनवियर हो या फिर वेस्टर्न, केप हर गारमेंट के फैशन में जान डालने का काम करता है. 

केप स्टाइल साड़ी

 

जहां गाउन या जंपसूट के साथ अटेच केप इंडो-वेस्टर्न लुक देता है, वहीं ट्रेडीशनल ड्रेसेज जैसे सूट या शरारा के साथ दुपट्टा को संभालने की जरूरत नहीं पड़ती. यह केप सलवार सूट, वनपीस, स्कर्ट, साड़ी और अनारकली स्टाइल सूट समेत किसी भी डिजाइनर कपड़ों को खूबसूरत व अट्रेक्टिव लुक देता है. जिससे चुन्नी भी हो जाती है और आपको सम्भालनि भी नहीं पड़ती.

सलवार सूट के साथ केप 

 

अगर आप भी इस वेडिंग सीजन में केप स्टाइल ड्रेस में अपना स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती है. इन ड्रेसेस को आप वेडिंग में ट्राय कर सकते हैं. आज हम आपको सेलेब्स की कुछ केप स्टाइल ड्रेसेज दिखाते है जिनसे आप भी इंस्पायर्ड हो सकती है.

लहंगे के साथ केप स्टाइल टॉप 

 

वाइट डेनिम आपको लुक को बनाएंगे कूल, लेकिन ध्यान रखें ये टिप्स

घर को बनाना है और भी सुंदर तो लेकर आएं इस तरह के मंदिर

इस चीज़ को लगाएं चेहरा बनेगा कोमल और मुलायम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -