यहाँ वैलेंटाइन डे पर हुई जैकलीन और रणबीर की पूजा, कंडोम के गुब्बारे भी फोड़े
यहाँ वैलेंटाइन डे पर हुई जैकलीन और रणबीर की पूजा, कंडोम के गुब्बारे भी फोड़े
Share:

वैलेंटाइन पर सभी कपल्स अपने प्यार का इज़हार करते है और इस दिन को खास बनाते है. लेकिन इस दिन जिन लोगो को अपना प्यार नहीं मिलता है वो अपने प्यार को ढूंढ़ने के लिए कई कोशिशे करते है. ऐसी ही कोशिश हिन्दू कॉलेज में हर साल की जाती है. यहाँ एक कीकर का पेड़ है इस पेड़ को लवर्स पॉइंट के नाम से जाना जाता है. और इस पेड़ को वर्जिन ट्री भी कहा जाता है. हर साल वैलेंटाइन डे पर इस पेड़ की पूजा की जाती है. यहाँ हर साल किसी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस को दमदमी माई बनाया जाता है और वर्जिन ट्री पर उस एक्ट्रेस की फोटो लगाकर उसकी पूजा भी की जाती है.

इस साल दमदमी माई जैकलीन फर्नांडीज़ को बनाया गया था. दमदमी माई के साथ इस बार से लवगुरु बनाने की भी प्रथा शुरू की गई है. चार्मिंग बॉय रणबीर कपूर को लवगुरु बनाया गया था. दरअसल यहाँ के छात्रों का ऐसा मानना है कि जो भी मन लगाकर दमदमी माई और वर्जिन ट्री की पूजा करता है उसे 6 हफ्तों के अंदर ही प्यार मिल जाता है. इतना ही नहीं सालभर के अंदर उस व्यक्ति की वर्जिनिटी भी टूट जाती है. यहाँ हर साल दमदमी माई के लिए कई सारे नाम सामने आते है जिनमे से किसी एक नाम को चुना जाता है और इस बार जैकलीन के नाम को चुना गया था वही लव गुरु के लिए रणबीर का नाम सभी को ठीक लगा था.

पूजा करने की विधि-

वर्जिन ट्री को अच्छे से सजाया जाता है. इस पेड़ पर कंडोम के गुब्बारे फुलाकर लगाए जाते है. साथ ही दमदमी माई की फोटो को भी पेड़ पर लगाया जाता है. इसके बाद जो भी मिस्टर फ्रेशर होता है वो धोती पहनकर पूजा की थाली हाथ में लेकर आता है और विधि-विधान से वर्जिन ट्री की पूजा करता है और दमदमी माई की आरती करता है. जब पूजा खत्म हो जाती है तो कंडोम के गुब्बारों को फोड़ दिया जाता है. ऐसा माना जाता है कि जिसके भी ऊपर इन गुब्बारे के पानी आता है उसे जल्दी ही उसका प्यार मिल जाता है.

बिजी होने के बाद भी पत्नी को वेलेंटाइन डे विश करना नहीं भूले बिग बी

वैलेंटाइन्स के खास मौके पर टीवी एक्टर ने रचाई सगाई

यूलिया नहीं बल्कि ये है सलमान की वैलेंटाइन डेट, देखे वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -