समर में काफी ट्रेंडिंग वाइट शार्ट टॉप्स
समर में काफी ट्रेंडिंग वाइट शार्ट टॉप्स
Share:

गर्मी का मौसम चल रहा है और ऐसे में सभी सफ़ेद रंग के कपडे पहनना ज्यादा पसंद करते हैं. यही रंग है जो आपको गर्मी में भी सहूलियत देता है. दातर लोग वाइट कलर की शर्ट या टॉप ही पहनना पसंद करते हैं. ऐसे में प्लेन और बोरिंग वाइट शर्ट की जगह आप भी सिलेब्स से टिप्स लेकर फैशनेबल और ट्रेंडी वाइट टॉप्स को अपने वॉरड्रोब का हिस्सा बना सकती हैं. अगर इस गर्मी में आपके पास भी नहीं है वाइट टॉप तो पहले खरीद लें. 
 
गर्मी में क्लासिक, फॉर्मल, फुल स्लीव्स वाइट शर्ट में थोड़ा ड्रामा ऐड करना चाहती हैं तो कॉलर के नीचे बटन वाले पार्ट में रफल लुक ट्राई करें. आप चाहें तो कॉलर के पास वाइट कलर का बड़ा सा बो भी ट्राई कर सकती हैं. कहीं, कैजुअल आउटिंग, दोस्तों संग मस्ती या समर डेट पर जा रही हों तो वाइट कलर के इस शॉर्ट ड्रेस को ट्राई कर सकती हैं.

इसके अलावा प्लेन वाइट शर्ट को ट्रेंडी तरीके से कैरी करने के टिप्स चाहिए तो आप सोनाक्षी सिन्हा के फैशन को फॉलो कर सकती हैं. उन्होंने डेनिम ब्लू जींस के साथ प्लेन वाइट फुल स्लीव्स शर्ट को वाइट कलर की स्पेगिटी के साथ कैरी किया है. साथ ही उन्होंने शर्ट के बटन्स खोल रखे हैं जिससे उनका लुक और इन्हैन्स हो गया है. इस लुक में सोनाक्षी समर रेडी लगने के साथ ही बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं.

वाइट के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं और आपको क्रॉप टॉप लुक पसंद है तो आप उसे भी कैरी कर सकती हैं. इस तरह के टॉप हर कोई पहनता है और ये लुक सभी को पसंद आएगा. वाइट कलर के लेस वर्क वाले ब्रालेट टॉप को वाइट कलर के फुल स्लीव्स शॉर्ट श्रग के साथ कैरी करना हो या फिर प्लेन वाइट टी-शर्ट को क्रॉप टॉप बनाकर पहनना हो. 

 समर के लिए स्टाइलिश हैं ये ट्रेंडी नाईट सुट्स

फैशन ट्रेंड की दुनिया में जरूर अपनाएं ये 5 तरह के ब्लेजर

इवनिंग पार्टी के लिए अपना सकती हैं करिश्मा का मोनोक्रोम लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -