ये रंग आपकी शादी को और भी बना देंगे आकर्षक
ये रंग आपकी शादी को और भी बना देंगे आकर्षक
Share:

शादी वैसे तो हर किसी का सपना होता है। वैसे तो हर कोई यही कहता है की शादी कोई बच्चों का खेल नहीं है। शादी में एक जगह की बुकिंग से लेकर आउटफिट तय करने तक बहुत सारी चीजें होती हैं बहुत समय और ऊर्जा की आवश्यकता होती है। जब आप अपनी शादी के लिए थीम या थीम रंग तय करते हैं तो चीजें बहुत आसान हो जाती हैं। टेबल की सजावट से लेकर ब्राइडल रेडी-टू-वियर तक सब कुछ थीम को ध्यान में रखते हुए तय किया जा सकता है। शादी की सजावट के लिए बोल्ड और उज्ज्वल रंगों में एक महत्वपूर्ण वृद्धि है, पेस्टल भी मांग में अधिक हैं क्योंकि लोगों ने हाल ही में अपनी शादियों में इसे पसंद करना शुरू कर दिया है। 

1. गुलाबी: यह एक उज्ज्वल है लेकिन गुलाबी रंग की एक तेज छाया नहीं है जो मस्ती हँसी और खेल से प्यार करने वाले व्यक्ति के लिए बहुत युवा खिंचाव देता है।

2. लिलक: ये रंग आप पर बेहद ही सूट करेगा। पेस्टल शेड्स आपकी शादी की सजावट में एक सुरुचिपूर्ण स्पर्श जोड़ देगा और इसे आसानी से नरम गुलाबी या हल्के नीले जैसे रंगों के साथ कॉम्बिनेशन किया जा सकता है।

3. बोतल ग्रीन: अपनी शादी की सजावट के लिए एक रंग के रूप में बोतल ग्रीन रंग को अपनाना आपके शादी के माहौल को एक अलग ही रूप देगा।

4. सुनहरा पीला: गोल्डन येलो एक ऐसा रंग है जो सब कुछ रोशन करता है। यह रंग उन लोगों के लिए है जो परंपराओं को गले लगाना चाहते हैं और चीजों को क्लासिक रखना चाहते हैं।

5. रॉयल ब्लू: आपकी शादी में यह रंग इसमें शाही स्पर्श जोड़ेगा। भले ही यह पहनावा हो या सजावट, यह रंग हर चीज को सुरुचिपूर्ण और ईथर जैसा बना देगा।

दिल्ली में रविवार को हल्की बारिश ने वायु प्रदूषण से दिलाई राहत

दिवाली से बिगड़ी कई शहरों की आवोहवा

आज खोले जाएंगे सबरीमाला के सभी मंदिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -