लम्बे और भारी झुमके पहनने से लगता है डर क्युकी कानो में होता है दर्द, तो ये टिप्स आएगी काम ...
लम्बे और भारी झुमके पहनने से लगता है डर क्युकी कानो में होता है दर्द, तो ये टिप्स आएगी काम ...
Share:

हैवी ज्‍वैलरी के शादी का सीजन पूरा नहीं होता है। हालांकि यह पहनने में बेहद सुंदर दिखते है, लेकिन ज्‍यादा देर पहनने से कानों में दर्द होने लगता है। यहां तक कि कुछ महिलाओं के कान पकने भी लगते हैं। लेकिन आपको परेशान होने की जरूरत नहीं क्‍योंकि आज हम आपके लिए कुछ टिप्‍स लेकर आए है जिन्‍हें अपनाने से आप कानों में होने वाले इस दर्द से बच सकती हैं।

स्मार्ट तरीके से चुनें: यह कान में दर्द से बचने का सबसे स्‍मार्ट तरीका है। जी हां शादी या पार्टी में अगर आप हैवी झुमके पहनता चाहती हैं तो ऐसे झुमकों को चुनें जो दिखने में हैवी हो लेकिन उनका वजन कम हो। जी हां आजकल बाजार में इस तरह के झुमके आसानी से देखने को मिल जाते हैं।

सही तरीके से पहनें : अगर आपके किसी अपने की शादी जैसे बहन या भाई है, तो आपका सबसे स्‍पेशल दिखना और लगभग हर फंक्‍शन का हिस्‍सा बनना बेहद जरूरी होता है। ऐसे में इस बात का ध्‍यान रखें कि आप लगातार दो फंक्‍शन में एक साथ हैवी झुमके पहनने से बचना चाहिए। जी हां थोड़ा सा गैप रखें ताकि आपके कान के छेदों को अच्‍छे से आराम मिल सके।

अर्लोब पैच: हैवी झुमकों को पहनने के बाद होने वाले दर्द से बचाने वाला यह एक सीक्रेट टिप है, जिसका इस्तेमाल बहुत से सेलिब्रिटी भी करते हैं। अर्लोब पैच हल्‍के चिपकने वाले पैच होते हैं जो अदृश्य होते हैं और आसानी से आपके कान के पीछे चिपक जाते हैं। यह आपके कान के छेद को कसकर पकड़ता है ताकि आपके झुमके वजन के कारण लटके नहीं। जी हां यह आपको एक्‍स्‍ट्रा सपोर्ट देते हैं जो दर्द को कम करने के लिए अद्भुत तरीके से काम करते है।

नमिंग क्रीम: अगर आप एक दुल्हन हैं और हैवी झुमकों के बिना आपका काम नहीं चल सकता है तो आपके लिए हमारे पास एक बहुत ही अच्‍छा टिप है। आप किसी लोकल केमिस्‍ट शॉप से अपने लिए नमिंग क्रीम ले सकती है। नमिंग क्रीम का इस्‍तेमाल ज्‍यादातर डेंटल ट्रीटमेंट के लिए किया जाता है। आप इयररिंग्स पहनने से पहले नमिंग क्रीम का इस्‍तेमाल कानों के छेद में कर सकती है। इससे आपको दर्द से राहत मिलेगी।

सर्दियों में खुद को स्टाइलिश बनाये रखने के लिए इन फैशन टिप्स के ले साथ ...

डेनिम का फैशन फिर कर रहा ट्रेंड , इतने तरीको से कर सकते है स्टाइल ...

पार्टी हो या कैजुअल अपने ड्रेसिंग सेंस में रखे इन बातो का ख़ास ख्याल...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -