ये ट्रेंडिंग ज्वेलरी आपके लुक को बना सकती हैं और भी खास
ये ट्रेंडिंग ज्वेलरी आपके लुक को बना सकती हैं और भी खास
Share:

लेडीज को गहने भी बहुत पसंद होते हैं. स्टिकलिश लुक के लिए वो काफी अच्छे और सुंदर गहने खरीदती हैं. आज के जमाने में सोना और चांदी तो एक तरह रह गया है सभी आर्टिफिशल ज्वेलरी की तरफ भागते हैं. जी हाँ, ये काफी कूल होती है, स्टाइलिश होती हैं और आपको एक स्टाइल भी दे देती हैं. आज के समय में चाहे वेस्टर्न ड्रेस हो या परंपरागत भारतीय परिधान सभी पर यह सुंदर लुक प्रदान करती हैं. आज हम आपको ऐसी ही ज्वेलरी बताने जा रहे हैं जो काफी सस्ते और किफायती दामों में मिल जाती हैं.  
 
* महिलाओं के लुक को सुंदर निखार प्रदान करने में एक्सेसरीज में इयरिंग्स काफी प्रभावी लगते हैं. किसी भी तरह की पार्टी, समारोह या फिर ऑफिस में यह इयररिंग्स आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं.

* यदि आपने गाउन या फ्रॉक जिसका गला काफी डीप है तो इसके साथ आप हैवी चंकी एक्सेसरीज को पहन सकती हैं. यह आपकी खूबसूरती के साथ ही आपकी ड्रेस की सुंदरता भी बढ़ जाती है.

* फॉर्मल ड्रेस हो या कैजुअल आप सभी के साथ अपने गले में हल्की पेंडेट चेन, मल्टी लेयरिंग चेन पहन सकती हैं. आपकी ड्रेस के साथ मैचिंग स्टड स्टोन वाला नेकलेस भी सुंदर दिखेगा.

* सिंपल तथा यूनीक लुक पाने के लिये आप क्रिस्टल सेट का चुनाव करें और कोशिश करें कि यह अलग-अलग कलर में कलर कॉम्बिनेशन के साथ मिलते जुलते हों. ये अलग लुक प्रदान करने में सहायक होते हैं.

* यदि आपकी ड्रेस हाई नेक वाली है तो हाई नेक वाली इस ड्रेस में एक्सेसरीज पहनने की जगह कानों में भारी हैंगिग पहनें. इसके साथ ही हाथों में सुंदर और आकर्षक ब्रैसलेट भी पहन सकती हैं.

दुल्हन खूब पसंद कर रही हैं पासा ज्वेलरी, ऐसे बनता है खूबसूरत लुक

विंटर वेडिंग फंक्शन के लिए लड़के अपना सकते है सलमान खान का लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -