लड़कियों में खूब चल रही हैं ये लाइनिंग लॉन्ग स्कर्ट्स
लड़कियों में खूब चल रही हैं ये लाइनिंग लॉन्ग स्कर्ट्स
Share:

लड़कियों को शॉर्ट ड्रेस और स्कर्ट जैसी ड्रेस काफी पसंद आती हैं. स्कर्ट में भी आपको कई तरह के डिजाइन मिलते हैं जिससे आप खुद को बदल ही लेते हैं. आपने देखे होंगे आजकल मार्केट में कई तरह की स्कर्ट आ रही हैं जो सिंपल भी होती हैं और काफी स्टाइलिश भी. मार्केट में डिफरेंट स्टाइल के शॉर्ट और लॉन्ग स्कर्ट देखने को मिल जायेगे. इन दिनों स्कर्ट का ट्रेंड खूब छाया हुआ है. आजकल सबसे ज़्यादा ट्रेंड में मेक्सी स्कर्ट का जादू चल रहा है, आज हम आपके लिए कुछ ऐसे स्कर्ट के डिज़ाइन्स लेकर आये हैं जिन्हे पहन कर आप अपने लुक को बेहतर बना सकती हैं. 

* आजकल मार्किट सबसे ज़्यादा टॉप ट्रेंड लाइन स्कर्ट चल रही है, ये स्कर्ट आपको लॉन्ग और शॉर्ट दोनों में मिल जायेगे. लाइन स्कर्ट हर तरह की लड़कियों पर सूट करती है, जिन लड़कियों की हाइट कम है वो भी इसे कैरी करके एक स्टाइलिश लुक पा सकती हैं. अगर आप अपनी  लाइन स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप कैरी करती हैं तो इससे आपको एक स्टाइलिश लुक मिलता है.

* लडकियां आजकल पेंसिल स्कर्ट पहनना भी बहुत पसंद कर रही हैं, आप इस स्कर्ट को पहन कर ऑफिस भी जा सकती है, जिन लड़कियों की हाइट ज़्यादा है उनके ऊपर ये स्कर्ट बहुत अच्छी लगती है. अगर आप अपनी पेंसिल स्कर्ट के साथ जैकेट कैरी करती हैं तो आपको एक अलग लुक मिल सकता है.

* मिनी स्कर्ट का ट्रेंड तो हमेशा लड़कियों पर छाया रहता है. मिनी स्कर्ट लड़कियों में सबसे ज्यादा पॉपुलर है. गर्मियों में पहनने के लिए मिनी स्कर्ट बेस्ट होती है, आप अपनी मिनी स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप, टीशर्ट, जैकेट कुछ भी कैरी कर सकती हैं. इससे आपको कमाल का लुक मिलेगा.

विंटर वेडिंग फंक्शन के लिए लड़के अपना सकते है सलमान खान का लुक

फैशन ट्रेंड के अनुसार बदल रहे हैं लड़के तो फॉलो करें ये टिप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -