शादियों में सभी का ध्यान आपकी ओर खीचेंगी ये ट्रेंडिंग ज्वेलरी
शादियों में सभी का ध्यान आपकी ओर खीचेंगी ये ट्रेंडिंग ज्वेलरी
Share:

शादी का सीजन चल रहा है और ऐसे में आप चाहते हैं कि आप का लुक सबसे अलग दिखे जो कि गहनों से ही आता है. मार्केट में ज्वेलरी भी नई नई तरह की आ रही हैं जो ट्रेंड भी कर रही हैं. वैसे आपको सुंदर बनाने ने मदद करते हैं ये गहने जिन्हें हम बताने जा रहे हैं. महिलाओं पर आभूषण उनका रूप निखारने और उनको आकर्षक दिखाने के काम आता हैं. इसलिए अज हम आपके लिए कुछ बेहतरीन ज्वैलरी लेकर आए हैं जो आपको त्योहार के दिनों में यूनिक लुक देंगी. तो आइये जानते हैं इन ट्रेंडिंग और खूबसूरत गहनों के बारे में.

* फेदर्स 

ये सभी को पसंद होती है क्योंकि ये हल्की होती हैं और ये बहुत से रंगों में मिलती हैं. ये नीरस लुक में भी रंग भर देती हैं. ये पारंपरिक और पश्चिमी दोनों तरह के कपड़ों के साथ पहनी जा सकती है. सबेहे उम्र की महिलायें इस ज्वेलरी को पहन सकती हैं.

* अफगानी ज्वेलरी 

इस वर्ष की दुर्गा पूजा के लिए यह सबसे आधुनिक ज्वेलरी है. यह न केवल आधुनिक है बल्कि विविधता पूर्ण भी है. यह ज्वेलरी पारंपरिक व आधुनिक दोनों तरह के कपड़ों के साथ पहनी जा सकती है. यह बहुत उत्तम दर्जे की होती है और भारी भी नहीं होती. इस पूजा के दौरान इन्हें अवश्य पहनना चाहिए. 

* ट्राइबल ज्वेलरी (आदिवासी ज्वेलरी) 

ट्राइबल ज्वेलरी किसी भी बंगाली के लिए प्रिय ज्वेलरी होती है. वे बोहेमियन तरीके या शांतिनिकेतन पद्धति से तैयार होते समय इस तरह की ज्वेलरी पहनते हैं. शांतिनिकेतन शैली वह शैली है जिसका उपयोग टैगोर की रचनाओं की प्रस्तुति के समय किया जाता है. अधिकाँश बंगाली महिलायें शांतिनिकेतन या रबिन्द्रिक शैली का उपयोग करती हैं. दुर्गा पूजा के समय ट्राइबल ज्वेलरी बहुत पसंद की जाती है और इसका फैशन कभी भी ख़त्म नहीं होता. 

अट्रैक्टिव लुक के लिए कैरी करें ये Earrings

लेटेस्ट हेयर स्टाइल आपके लुक को बनाएंगे परफेक्ट

दुल्हन जरूर अपनाएं इस तरह के ट्रेंडिंग चूड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -