Winter में कूल लुक के लिए अपनाएं ट्रेंडिंग हेयर स्टाइल
Winter में कूल लुक के लिए अपनाएं ट्रेंडिंग हेयर स्टाइल
Share:

सर्दियों के मौसम का स्किन के साथ साथ बालों का भी खास ख्याल रखना पड़ता है. सर्दी में बाल कपड़ो से ज्यादा चिपकने लगते हैं जिसे कारण आपके बालों का हेयर स्टाइल भी नज़र नहीं आता. विंटर में आपको कैसा हेयर स्टाइल रखना है ये हम आपको बताने जा रहे हैं. ये कहें कि विंटर के लिए कुछ ट्रेंडी हेयर स्टाइल है लेकर आये हैं जिसे आप भी अपना सकती हैं और अपने लुक को कूल और स्टाइलिश बना सकती हैं. तो आइये जानते हैं बालों के कुछ हेयर स्टाइल्स.

1- विंटर में कूल लुक पाने के लिए अपने बालों में डबल बन हेयर स्टाइल बनाएं. आप इसे आसानी से बना सकती हैं. इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए अपने बालों को बीच से 2 भागों में बांट लें. अब बालों के दोनों हिस्सों में बन बना ले. आप इस हेयरस्टाइल को सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं बल्कि ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ भी ट्राई कर सकती हैं. 

2- आजकल हाफ बन हेयर स्टाइल बहुत ट्रेंड में चल रही है. इसे बनाने के लिए अपने बालों  के बीच के हिस्से को लेकर पीछे की तरफ ऊपर बन बना ले. अब अपने बाकी के बचे हुए बालों को खुला रहने दें. इसके अलावा आप कई और तरह की हेयर स्टाइल अपना सकते हैं जिससे आपका लुक स्टाइलिश लग सके.

3- हाई बन हेयरस्टाइल बनाने में आसान और बहुत ही कंफर्टेबल होती है. ट्रेडिशनल लुक पाने के लिए ये हेयर स्टाइल परफेक्ट होती है. इस हेयरस्टाइल  को बनाने के लिए अपने  पूरे बालों को लेकर क्राउन  एरिया पर ऊपर की तरफ जूड़ा बनाएं.

फिर ट्रेंड में आ रही हैं बेलबॉटम जींस

शादी के बाद नौकरी की असमंजस में हैं तो जानिए उसके फायदे

ये ट्रेंडिंग ज्वेलरी आपके लुक को बना सकती हैं और भी खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -