साड़ी में फैशनेबुल लुक के लिए ब्लाउज का दे डिफरेंट टच , ये टिप्स आएंगे काम
साड़ी में फैशनेबुल लुक के लिए ब्लाउज का दे डिफरेंट टच , ये टिप्स आएंगे काम
Share:

अगर साड़ी का ब्लाउज सही नहीं है या उसकी फिटिंग सही नहीं है तो साड़ी चाहे कितनी भी महंगी क्यों न हो, उसका असर फीका पड़ जाता है। वैसे तो आजकल मार्किट में रेडीमेड ब्लाउज मिल रहे हैं और महिलाएं इन्हें खरीदना ही मुनासिब समझती हैं। लेकिन अगर आप साड़ी का ब्लाउज सिलवाने की प्लॉनिंग में हैं तो आज हम आपको कुछ खास बातें बता रहे हैं। इन्हें ध्यान में रखकर अगर आप अपना ब्लाउज सिलवाएंगी तो हर कोई आपके लुक की तारीफ करेगा।

ब्लाउज का फ्रंट साड़ी चाहे कैसी भी हो ब्लाउज का फ्रंट बहुत महत्वपूर्ण होता है। कोशिश करें कि आपके ब्लाउज के फ्रंट में किसी तरह का झोल न आए। इसके अलावा, अगर आप अपने ब्लाउज का गला पीछे से डीप करवा रही हैं तो आगे का गला छोटा रखें। अगर दोनों तरफ से गला डीप होगा यह बहुत चीप और गंदा लगता है। डीप नेक ब्लाउज के साथ हमेशा फिटिंग की ब्रा पहनें। क्योंकि फिर अगर आप बार-बार ब्रा को छिपाने का काम करेंगी तो इससे आपका लुक खराब लगेगा।

नेक डिजाइन का रखें ख्याल अगर आपकी हाईट छोटी हैं या आप बहुत पतली हैं तो ब्लाउज का गला चकोर या ओवल शेप में ही सिलवाएं। जबकि गोल और स्क्वायर वाले गले हर महिला पर सूट करते हैं। अगर आपकी बैक चबी है और आप अपने ब्लाउज को बैकलेस सिलवाना चाहती हैं तो ब्लाउज़ के बैक में की होल लगवाएं। इससे आपकी बैक टोन्ड लगेगी और आपको इससे परफेक्ट लुक भी मिलेगा।

पैडेड ब्लाउज अगर आप उन महिलाओं में से हैं जिनके ब्रेस्ट बहुत छोटे हैं तो आपको पैडेड वाले ब्लाउज सिलवाने चाहिए। इससे आपके स्तन को परफेक्ट आकार मिलने के साथ ही साड़ी में फिगर भी अच्छा लगता है। जब आप बैकलेस ब्लाउज सिलवाएं तभी भी अपने ब्लाउज को पैडेड ही रखें। इससे आपका लुक कंप्लीट लगेगा और आपको ब्रा के स्टेप छिपाने की झंझट भी नहीं रहेगी।

बाजू का रखें खास ख्याल  अगर आप अपने ब्लाउज को कोहनी तक सिलवाना चाहती हैं तो बाजू को या तो कोहनी से 2 इंच ऊपर रखें या फिर 2 इंच नीचे रखें। एकदम कोहनी तक सटी बाजू आपके लुक को खराब कर सकती है। साथ ही इससे आपको हाथ मोड़ने में भी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा अगर आप ब्लाउज को स्लीव लेस लुक देना चाहती हैं तो अपने बूटीक वाले को साफ बोल दें कि ब्लाउज के मोड़े अंडरआर्म्स की तरफ से पूरी फिटिंग के होने चाहिए। यहां अगर आधा इंच का भी स्पेस रहा तो यह देखने में बहुत गंदा लगता है।

स्किनी पैन्ट्स पहनने का रखती है शौक तो अपने बॉडी शेप के हिसाब से ऐसे करे स्टाइल

इस तरह करे वाइट शर्ट को स्टाइल , फॉर्मल और पार्टी दोनों लुक के लिए है बेस्ट

अपने चेहरे के अनुसार पहने एयरिंग्स तो खूब जचेगा, जाने क्या है आपका लिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -