सर्दियों में ये फैशन तेजी से आ रहा है ट्रेंड में , जाने
सर्दियों में ये फैशन तेजी से आ रहा है ट्रेंड में , जाने
Share:

बूट्स का फैशन सर्दियों की सबसे खास बात होती है। स्टाइलिश जैकेट और बूट्स आपको परफेक्ट विंटर लुक देने के लिए काफी होते हैं। चाहें एंकल लेंथ बूट्स हों या फिर घुटनो तक लंबे बूट्स सभी एक क्लासिक लुक देते हैं। दरअसल, बूट्स अपने आप में काफी स्टाइलिश होते हैं और वो किसी भी ड्रेस के साथ जंच सकते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस के इन फैशन को ही देख लीजिए।  

 

प्रियंका का विदेशी फैशन- लंबे और छोटे दोनों तरह के बूट्स पहन कर प्रियंका चोपड़ा अपने विंटर फैशन को थोड़ा और स्टाइलिश बना चुकी हैं। विंटर ड्रेस और जीन्स दोनों के साथ आप इस तरह से बूट्स पेयर कर सकती हैं। जैकेट तो साथ में रहेगा ही। इसके साथ आप पुलोवर भी डाल सकती हैं और बूट्स पहन सकती हैं। 

आलिया का क्यूट और स्लाइटिलश अवतार- अगर आपको लगता है कि एंकल लेंथ बूट्स को कैसे स्टाइल किया जाए तो एक बार आलिया भट्ट का ये लुक देख लीजिए। लेदर स्कर्ट के साथ आलिया का लेदर बूट्स वाला लुक काफी अच्छा लग रहा है। इसी के साथ आलिया ने जैकेट और कमर पर बांधने वाले बैग के साथ घुटनों तक के बूट्स पहने हुए हैं। लूज जैकेट लुक के साथ ये बूट्स काफी जंच रहे हैं। किसी पार्टी के लिए भी ऐसे बूट्स अच्छे लग सकते हैं। आलिया का ये स्कर्ट वाला लुक आपके लिए न्यू इयर पार्टी की इंस्पिरेशन भी हो सकता है। हां, इसके साथ कोई जैकेट या जंपर जरूरी होगा। 

सारा का Chic लुक- सारा अली खान के डेनिम बूट्स फैशन की दुनिया में काफी चर्चा में आए थे। यकीनन ये काफी स्टाइलिश लग रहे हैं । सर्दियों में अगर शॉर्ट ड्रेस लुक चाहिए तो यकीनन घुटनों से ऊपर तक बूट्स का लुक स्टाइलिश लगेगा।  वैसे मुंबई में तो ज्यादा ठंड नहीं पड़ती है, लेकिन अगर आपके इलाके में ज्यादा ठंड पड़ती है और शॉर्ट ड्रेस के साथ बूट्स पहननी है तो आप स्टॉकिंग्स का इस्तेमाल भी कर सकती हैं। इससे ठंड से भी बचाव हो जाएगा और स्टाइल तो है ही। 

सोनम का स्टाइल- सोनम कपूर को कई बार बूट्स में देखा गया है। यहां पर वो बड़े ही कैजुअल लुक में दिख रही हैं। उन्होंने एंकल लेंथ बूट्स को कुलोट्स पैंट्स के साथ पेयर किया है साथ ही साथ उन्होंने इसे विंटर ड्रेस के साथ भी पेयर किया हुआ है। अगर फुल कपड़े हों तो एंकल लेंथ बूट्स भी अच्छे लगेंगे। अगर कोई ड्रेस है तो knee लेंथ या फिर उससे ऊपर के बूट्स भी अच्छे लग सकते हैं।  

दिखाना है एकदम डिफ्रेंट तो कैर्री करे ऐसे सुन ग्लासेज ....

ट्विनिंग फैशन का बढ़ रहा है क्रेज, बॉलीवुड सेलेब्स भी कर रहे फॉलो

ट्रेंडी और स्टाइलिश रहने के लिए इस तरह के हैंडबैग्स करे कैर्री, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -