आपके चेहरे को और भी सुंदर बनाएंगे ये ट्रेंडिंग Earrings

आपके चेहरे के अनुसार ही हर चीज़ अच्छी लगती है, चाहे वो मेकअप हो या फिर बाल, या फिर आपके झुमके. ये सभी आपके लुक तब बढ़ाते हैं जब आप अपने चेहरे के अनुसार ही चुनें. कानों के झुमके अपने स्पेशल डिजाईन और आकर्षक लुक की वजह से महिलाओं की आकर्षण बढ़ाती हैं. इसलिए आज हम आपके लिए कुछ टिप्स लेकर आए है जिसकी मदद से आप अपने चेहरे के अनुसार झुमको का चुनाव कर सकती हैं. तो आइये जानते है इसके बारे में.

* गोल चेहरा 
आपकी ज़िंदगी काफी गोल है, खासकर आपका चेहरा. आप लंबे और स्किनी ड्रॉप इयररिंग्स चुनें जिससे आपके चेहरे को लंबाई मिले. आपके लिए वो बेहतर रहेंगी जिनमें ड्रॉप के पास हल्का सा ट्विस्ट हो. चंकी इयररिंग्स और स्टड्स से आपको दूर ही रहना चाहिए.

* लंबे और पतले चेहरे के लिए 
अगर आपका चेहरा पतला और लंबा है तो आप मीडियम साइज़ के हैंगिंग्स प्रैफर कर सकती हैं जो आपके कान और कंधे की मिड लेंथ तक ही लटकें. ये आपके चेहरे को चौड़ा दिखाएंगे. खूबसूरत बोल्ड स्टड और बड़े हूप्स आपके लिए ही बने हैं. हूप स्टाइल वाले इयररिंग्स चेहरे को फूला हुआ लुक देते हैं. सिल्वर और गोल्ड में बने राउंड शेप जैम-स्टोन इयरिंग्स भी आपके चेहरे को वाइड लुक देंगे. 

* ओवल चेहरा 
ओवल चेहरा होना अपने आप में सुंदरता का पर्याय है. आपके चेहरे पर लगभग हर चीज़ सूट करेगी और आप अपनी पसंद का कुछ भी खरीद सकती है. स्टड, लटकन और ड्राप झुमके पहनते ही देखने वाले आपकी तारीफ किए बिना नहीं रहेंगे. 

साड़ी पहनने के ये तरीके हमेशा रहते हैं ट्रेंड में

अपने पैरों के अनुसार चुनें स्टाइलिश बूट्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -