इस घर में बस १० घंटे बिताने पर मिल रहे १४ लाख रुपए . जाने क्या है ऐसा
इस घर में बस १० घंटे बिताने पर मिल रहे १४ लाख रुपए . जाने क्या है ऐसा
Share:

आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है एक बेहद ही अजीब खबर जी हाँ आपको अगर आपको किसी जगह पर ठहरने के लिए लाखों रुपए मिले, तो आप क्या कहेंगे?  जाहिर-सी बात है कम मेहनत में ज्यादा पैसे लेने के लिए कोई भी ऐसी जगह पर जाना पसंद करेगा लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि यह बहुत आसान बात है या कोई बिग बॉस जैसा घर आपकी खिदमत में हाजिर होगा, तो आपका अंदाजा बिल्कुल गलत है। McKamey Manor। जी हां, इस डरावने भुतहा घर का यही नाम है। रोमांच के शौकीन लोग अक्सर  इसे देखने जाते हैं। इसे ‘टॉर्चर हाउस’ भी कहा जाता है। इस घर के मालिकों ने अब एक ईनाम रखा है। घोषणा की गई है कि जो भी शख्स इस घर में 10 घंटे तक का समय बिता लेगा, 20 हजार अमेरिकी डॉलर यानी 14 लाख से अधिक रुपये इनाम में दिए जाएंगे। वैसे, इस घर में एंट्री से पहले हर इंसान से 40 पन्नों के एक दस्तावेज पर दस्तखत लिया जाता है। ताकि यदि डूबने या किसी कारण से मौत हुई तो वह उनकी खुद की जिम्मेदारी होगी।

ध्यान देने वाली बात ये है कि एग्रीमेंट में लिखा है कि एक बार घर में घुसने के बाद आप टास्क कंप्लीट किए बिना बाहर नहीं निकल सकते। हालांकि, यदि इस दौरान आपको पैनिक अटैक या गंभीर चोटें आती हैं, तो आपको बाहर निकलने दिया जा सकता है। एग्रीमेंट में लिखा है कि इस दौरान आपको चोट लग सकती है। इसके अलावा मौत हो सकती है, स्ट्रोक आ सकता है, ब्रेन इंजरी की भी संभावना है। इस घर के मालिक ने यहां आए लोगों के कुछ वीडियो भी बनाए हैं। वह कहते हैं,  ‘मैं यही चाहता हूं कि जो भी यहां आने की सोच रहे हैं, वह दूसरों के अनुभव जान लें।‘
घर में जाने की इच्छा रखने वालों को फिजिकल फिटनेस टेस्ट देना पड़ता है। उनके बैकग्राउंड की जांच की जाती है। ड्रग टेस्ट  लिया जाता और मेडिकल इंश्योारेंस का भी होना जरूरी है। यह घर डरावना तो है ही, साथ ही इसमें घूमने की इच्छाा रखने वाले को कई तरह से टॉर्चर भी किया जाता है। इस घर में जाने के लिए आपकी उम्र 21 साल से अधिक होनी चाहिए। वहीं, उम्र 18-20 साल के बीच है तो, आप अपने पैरेंट्स से अप्रूवल लेकर इसमें प्रवेश कर सकते हैं। घर के मालिक मैकेमी का कहना है कि कोई भी अभी तक इस घर में 10 घंटे से अधिक समय तक नहीं रह पाया है। सोशल मीडिया पर बीते कुछ समय से इस घर के एग्रीमेंट की कुछ तस्वीीरें वायरल हो रही हैं। 

नेपाल में दिवाली मनाने का विचित्र तरीका, इस जानवर का किया जाता है मान सम्मान

सोशल मीडिया में फिर ट्रेंड कर रहा आनद महिंद्रा का ये ट्ववीट , नयी कार गिफ्ट करने की कि बात

रोज पति नहीं दे पाता था ये एक चीज तो घर छोड़कर भागी महिला...........

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -