जब डॉक्टर ने युवक के लिए लिखा प्रेगनेंसी टेस्ट, जाने पूरा मामला
जब डॉक्टर ने युवक के लिए लिखा प्रेगनेंसी टेस्ट, जाने पूरा मामला
Share:

आज हम आपके साथ बहुत ही अजीब औ गरीब वाकिया शेयर करने जा रहे है जिससे सुनने के बाद आप हंस हंस के लोट पोत हो जाएंगे दरअसल ये वाकिया ही कुछ ऐसा है जहा एक पुरुष से स्त्री के काम कुछ यु करने को कहा गया जो वो नहीं कर सकता जी हाँ झारखंड के एक डॉक्टर ने चतरा जिले के दो युवकों को पेट दर्द की शिकायत होने पर प्रेग्नेंसी टेस्ट कराने के लिए कहा. सरकारी अस्पताल के डॉक्टर मुकेश कुमार ने दोनों युवकों गोपाल गंझू और कामेश्वर जानू को प्रेग्नेंसी टेस्ट के अलावा एचआईवी और हीमोग्लोबिन टेस्ट कराने को भी कहा.

इसके बाद दोनों युवकों ने डॉक्टर के खिलाफ चतरा जिले के सिविल सर्जन अरुण कुमार पासवान से शिकायत की है. इस बारे में पासवान ने संवाददाताओं से कहा, "मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं."

कुमार ने हालांकि, इन आरोपों को झूठा बताया है. अब इससे डॉक्टर्स की लापरवाही कहे या गलती जो भी हो ये एक हांस्य का पत्र जरूर हो गया वैसे डॉक्टर्स की इस लापरवाही को अक्सर देखने मिल जाता है कुछ ऐसा ही अजीबो-गरीब मामला जुलाई में सिहभूम जिले में भी देखने को मिला था, जब एक डॉक्टर ने पेट दर्द की शिकायत पर एक महिला को कॉन्डम का प्रयोग करने के लिए लिखा था. जब महिला दवा लेने मेडिकल स्टोर गई तब उसे पता चला कि डॉक्टर ने जो दवा लिखी है वह कॉन्डम है.

इस प्रकार के डॉक्टर्स की गलती पेशेंट्स के मन में डॉक्टर्स के प्रति मरीज़ में डर पैदा कर देती है और इस प्रकार के बातो पे कार्यवाही भी होना चाहिए ये जरुरी है।  

"क्या LIC डूब रही है ?'...वायरल खबर पर कंपनी का ये है कहना, जाने

Tik Tok पर छाया मधुबाला की हमशक्ल प्रियंका का जादू, पहचानना मुश्किल असली कौन

यहाँ दूल्हा टॉयलेट के साथ सेल्फी लेकर 51 हजार जीत सकता है, जाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -