इन ब्रेसलेट्स से आप अपने लुक को बनाएँ ट्रेंडिंग
इन ब्रेसलेट्स से आप अपने लुक को बनाएँ ट्रेंडिंग
Share:

शादी में जाते हैं तो आपके हाथों की शोभा बढ़ाते हैं ब्रेसलेट्स या फिर चूड़ियां. ऐसे में अगर आपको चूड़ी पहनने का शौक नहीं है तो आप कुछ स्टाइलिश और ट्रेंडिंग ब्रेसलेट्स पहन सकती हैं. उसमें भी अगर आपको ये समझ में नहीं आ रहा है कि किस तरह के ब्रेसलेट आपको लेने चाहिए तो हम आपको कुछ ट्रेंडिंग और खूबसूरत ब्रेसलेट्स बताने जा रहे हैं जो आपके हाथों की शोभा बढ़ाने के लिए काफी हैं.  

ऑफिस के किसी खास फंक्शन या इवेंट के लिए आप ड्रेस के साथ इस ब्रेसलेट को आप जबरदस्त लुक पाने के लिए प्रयोग कर सकती हैं. अगर आप शोल्डर कट टॉप का इस्तेमाल कर रही है, तो इस तरह का ब्रेसलेट आपको बहुत ही अच्छा और अट्रैक्टिव लुक देगा. इसे बहुत ही खूबसूरत और शानदार डिजाइन से वाइट मोतियों का प्रयोग करके डिजाइन किया गया है.

इन ब्रेसलेट को अलग अलग शेप बनाकर और मोती का प्रयोग करके शानदार तरीके से बनाया गया है. इस तरह का ब्रेसलेट आप हर किसी ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं. जिससे आपके हाथों में चार चांद लग जाएंगे.

आजकल इस तरह का ब्रेसलेट भी काफी ट्रेंडिंग में छाए हुआ हैं. बड़े बड़े मोतियों का डिजाइन करके और हैवी तरीके से इस ब्रेसलेट को डेकोरेट किया गया है. इस तरह का ब्रेसलेट आप शादी की रस्मों के लिए या किसी खास फंक्शन के लिए साड़ी, लहंगा चोली या अनारकली सूट पर इस्तेमाल कर सकती हैं.
 

समर में प्रिन्टेड ड्रेस मैक्सी से पाएं स्टाइलिश और कूल लुक

पहले जान लें अपने चेहरे को, फिर ही दें उसे बियर्ड लुक

फैशन ट्रेंड के अनुसार अपनाएं ऑफ शोल्डर ड्रेस, ऐसे बदलेगा लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -