इस लड़की के चेहरे पर उग आया पेड़, तस्वीर देखकर रूह काँप जाएगी
इस लड़की के चेहरे पर उग आया पेड़, तस्वीर देखकर रूह काँप जाएगी
Share:

आजकल के समय में इतनी अजीब-अजीब बीमारियां आ गई है जिसके बारे में सुनकर ही लोग दंग रह जाता है और इसे देखकर तो लोगों के होश उड़ जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे हैं जिसकी बीमारी के कारण उसके मुंह पर पेड़ उग आया है. जी हां... यह लड़की बांग्लादेश की रहने वाली है जिसके मुँह पर पेड़ की शाखाए उग रही है. सुनकर आप भी हैरान हो गए न लेकिन ये सच है.

बांग्लादेश की रहने वाली इस 10 वर्षीय लड़की का नाम सहाना खातून है. सहाना के चेहरे पर जगह-जगह से पेड़ की शाखाये उगती जा रही है. तस्वीर में आप देख सकते है किस तरह से सहाना के चेहरे पर सभी जगह से पेड़ की जड़े निकल रही है. सुहाना के चेहरे पर बहुत से मस्से है जिनके ऊपर ही ये जड़े निकल रही है. डॉक्टर्स की माने तो ये ट्री मैन सिंड्रोम यानि एपिडर्मोडिसप्लासिया वेरुसीफोर्मिस नाम की एक स्किन की बीमारी है. चौका देने वाली बात तो ये है कि ऐसी बीमारी पूरी दुनिया में सिर्फ 5 से 6 लोगो को ही है. और सहाना पहली ऐसी लड़की है जिसे ये बीमारी हुई है.

सहाना के पिता मोहम्मद शाहजहां बांग्लादेश में ही खेती और मजदूरी का काम करते है. मोहम्मद शाहजहां ने बताया कि, चार महीने पहले उनकी बेटी सहाना के चेहरे पर एक मस्सा हुआ था तब उन्हें लगा कि वो खत्म हो जायेगा लेकिन धीरे-धीरे पुरे चेहरे पर ये मस्सा बढ़ने लगा और उसमे से पेड़ की तरह जड़े निकालने लगी जिसके बाद सहाना को इलाज के लिए ढाका ले जाया गया.मोहम्मद शाहजहां ने ये भी बताया कि जब सहाना 6 साल की थी तब भी सहाना की माँ की मृत्यु हो गई थी इसलिए अब वो सहाना का खासतौर से ख्याल रखते है.

व्हेल के पेट से निकली ऐसी चीज़ जिसे देखकर ही हक्के-बक्के रह गए लोग

महिलाओं की तरह साड़ी पहनता है ये पुरुष, बताई इसकी बड़ी वजह

पुरुष के पेट से निकला महिला का अंग, देखकर डॉक्टर्स भी रह गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -