कोरोना टेस्ट के बाद आइसोलेशन में गए ऑस्ट्रेलिया के कोषाध्यक्ष, संसद में लगातार आ रही थी खांसी
कोरोना टेस्ट के बाद आइसोलेशन में गए ऑस्ट्रेलिया के कोषाध्यक्ष, संसद में लगातार आ रही थी खांसी
Share:

मेलबर्न: संसद में लगातार खाँसी आने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कोषाध्यक्ष जोश फ्राइडेनबर्ग का COVID -19 परीक्षण किया गया है, साथ ही उन्हें आइसोलेशन भी भी भेजा गया है।  मंगलवार को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बुलाए गए संसद सत्र में फ्राइडेनबर्ग लगातार खाँसी से जूझते हुए दिखे, उस वक़्त वे कोरोनोवायरस के आर्थिक प्रभावों का खुलासा करने वाले आंकड़ों पर चर्चा कर रहे थे।

फ्रिडेनबर्ग ने घटना के कुछ घंटे बाद जारी एक बयान में कहा कि, "आज संसद में अपना बयान देते उहे मुझे सूखे मुंह और खांसी की समस्या हुई।" उन्होंने कहा कि "इसके बाद उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने मुझे सलाह दी कि सावधानी बरतते हुए मुझे कोरोना वायरस का टेस्ट कराना चाहिए।"  फ्राइडेनबर्ग ने आगे कहा कि वह कोरोना रिपोर्ट की प्रतीक्षा करेंगे, जो कल तक आने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि वे अभी आइसोलेशन में हैं।

आर्थिक अपडेट देते हुए फ्राइडेनबर्ग बता रहे थे कि कोरोना वायरस से अर्थव्यवस्था को लगभग 50 बिलियन डॉलर का नुकसान होगा, इसी दौरान उन्हें लगभग तीन मिनट के लिए रुकना पड़ा, क्योंकि उन्हें लगातार खाँसी आ रही थी, यहाँ तक की उनकी आवाज़ भी बंद हो गई थी। हालाँकि, फिलहाल वे आइसोलेशन में हैं और डॉक्टर की सलाह के अनुसार कार्य कर रहे हैं।

अमेरिकी शोधकर्ताओं का दावा- अगले दो साल तक रह सकता है कोरोना महामारी का प्रकोप

,क्रिकेट फैंस को झटका, कोरोना वायरस के चलते ICC ने रद्द किए दो बड़े टूर्नामेंट

कोरोना: अमेरिका में 80 हज़ार से अधिक लोगों की मौत, ब्रिटेन की भी हालत गंभीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -