OMG...पेट से निकला खज़ाना
OMG...पेट से निकला खज़ाना
Share:

खज़ाना अगर घर में कहीं से मिले तो बात समझ में भी आती है। कहीं ना कहीं लोग छुपाते ही हैं अपने घरों में। जिसमे कोई हैरानी की बात नहीं है। जी हाँ,हैरानी बात ये तो नहीं है ,लेकिन जो हम बताने जारहे हैं को ज़रूर आपको हैरान कर देगा। क्या आपने सुना है कि किसी व्यक्ति के पेट से खज़ाना निकला हो। नहीं ना,आज हम आपको यही बताने वाले हैं आखिर इसके पीछे का राज़ क्या है। कैसे किसी व्यक्ति के पेट से खज़ाना निकल सकता है।

दरअसल,इस व्यक्ति का नाम है राजपाल और यह पंजाब के भटिंडा में रहता है। असल में हुआ यह कि एक दिन राजपाल के पेट में बहुत तेजी से दर्द होना शुरू हो गया और यह दर्द इतनी तेजी से आगे बढ़ा की राजपाल से न ही बैठा जा रहा था और न ही खड़ा हुआ जा रहा था तो इस स्थिति को देख कर राजपाल के परिजन उसको अस्पताल लेकर गए और वहां उसका चैकअप करवाया।

चेकअप के बाद पता चला की उसके पेट में बहुत सी चीज़े पड़ी है जिसके लिए उसका आपरेशन करना पड़ेगा। उसके पेट में 142 सिक्के तथा 150 पेन रिफिल और कई इलेक्ट्रिक सेल सहित कई और चीजें भी निकाली जिनमें बहुत सी सुइयां भी थी। पूछने पर राजपाल ने बताया कि वो बहुत सी चीजें खाने के साथ खा जाया करता था जिसकी वजह से उसके पेट में ये सब जमा होगया।

हर हिंदुस्तानी शादी में मिल जाएंगे ये लोग

कीड़े की तरह रेँगने वाला रोबोट विकसित, दरारों में प्रवेश करने में सक्षम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -