ट्रेविस स्कॉट ने शेयर की अपनी बेटी की सबसे ख़ास तस्वीर
ट्रेविस स्कॉट ने शेयर की अपनी बेटी की सबसे ख़ास तस्वीर
Share:

हॉलीवुड में अपने गानों से सभी को अपना दीवाना बनाने वाले ट्रेविस स्कॉट ने हाल ही में अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर की है. जी हाँ, ट्रेविस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी स्टॉर्मी स्कॉट की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वह ट्रेविस के नए म्यूजिक इवेंट के नाम की टी-शर्ट पहनी है जो बहुत खूबसूरत लग रही है. आपको बता दें कि ट्रेविस का एक म्यूजिक वीडियो हाल ही में उन्होंने लांच किया है जो बहुत ही शानदार है.

तेजी से पसंद की जा रही हैं कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स की बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें

उनके इस म्यूजिक वीडियो में वह काफी शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं और उनके इस म्यूजिक वीडियो में उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड कायली जेनर भी नजर आ रहीं हैं. कायली इस वीडियो में गोल्डन ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने हाथ में बकरी के बच्चे को लेकर रखा है. वीडियो में कायली क्रिश्चन गॉड बनी हुईं हैं और बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. कायली और ट्रेविस काफी समय से साथ में हैं और दोनों को अक्सर ही साथ में एन्जॉय करते हुए देखा गया है.

बर्थडे के इंतज़ार में कायली ने कराया फोटोशूट

कायली ने अपनी बेटी को कुछ समय पहले ही जन्म दिया है और वह बहुत ही खूबसूरत है. ट्रेविस के म्यूजिक एल्बम का नाम 'एस्ट्रोवर्ल्ड' है जो दो दिन पहले लांच किया जा चुका है और उसमे कायली भी शामिल हुईं थीं और उन्होंने जमकर एन्जॉय भी किया. फिलहाल हम आपको दिखाते हैं ट्रेविस स्कॉट का म्यूजिक वीडियो जो बहुत ही शानदार है. ट्रेविस ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर कर लिखा है Come home my baby ready to rock and roll. !!!!

 

हॉलीवुड अपडेट्स

Video: निक के सिंगापुर कंसर्ट में जमकर नाचते हुए नजर आईं प्रियंका

दुनिया की यंग बिलेनियर बनने वाली है ये हॉट हसीना

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के 6 करोड़ रूपए लेती हैं काइली, कोहली भी हैं शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -