LGBTQ+ हॉरर कॉमेडी में अभिनय करेंगे ट्रैविस कोल्स और माइकल उरी

ट्रैविस कोल्स और माइकल उरी LGBTQ+ हॉरर कॉमेडी "समोनिंग सिल्विया" में अभिनय कर रहे हैं। फीचर फिल्म ने हाल ही में प्रोडक्शन में कदम रखा है, और इसके पहले अघोषित कलाकारों में फ्रेंकी ग्रांडे ('हेनरी डेंजर'), निकोलस लोगन ('आई केयर ए लॉट'), ट्रॉय इवाटा ('डैश एंड लिली'), नोआ रिकेट्स (फ्रोजन) भी शामिल हैं। सीन ग्रैंडिलो ("स्क्रीम: द टीवी सीरीज़"), कैमडेन गार्सिया ("स्टेशन 19"), और वीन कॉक्स ("यू हैव गॉट मेल") "समोनिंग सिल्विया" वेस्ले टेलर और एलेक्स वायस द्वारा लिखित और निर्देशित थी, जिन्होंने पहले एमी-नामांकित डिजिटल श्रृंखला "इंडोर बॉयज़" बनाई थी।

"समोनिंग सिल्विया" एक समलैंगिक स्नातक पार्टी पर केंद्रित है जो एक डरावना मोड़ लेती है जब भयावह आत्माओं को अचानक बुलाया जाता है। लैरी (कोल्स) और उसके तीन सबसे अच्छे दोस्त निको (ग्रांडे), रेगी (इवाटा), और केविन (रिकेट्स) एक प्रेतवाधित घर में सप्ताहांत की छुट्टी के लिए निकलते हैं। लेकिन लैरी भूल गया कि उसने अपने मंगेतर जेमी (उरी) से वादा किया था कि वह उसी सप्ताहांत में अपने रहस्यमय भविष्य के बहनोई हैरिसन (लोगान) का मनोरंजन करेगा। जब वह हैरिसन को कार्यवाही में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है, तो चार दोस्त एक महिला के भूत को बुलाने के लिए एक सत्र करते हैं जिसने एक सदी पहले अपने बेटे की हत्या कर दी थी।

कोल्स की "लिज़ा ऑन डिमांड" और एनबीसी की "सुपरस्टोर" पर आवर्ती भूमिकाएँ हैं। उरी को एबीसी के "अग्ली बेट्टी" पर मार्क सेंट जेम्स के चित्रण के लिए जाना जाता है। उन्हें हाल ही में "यंगर" में देखा गया था और ब्रॉडवे पर "टॉर्च सॉन्ग ट्रिलॉजी" के हालिया पुनरुद्धार और "ग्रैंड होराइजन्स" में दिखाई दिए। "समोनिंग सिल्विया" का निर्माण कोडी लासेन द्वारा किया गया है, जो टोनी पुरस्कार विजेता थिएटर और फिल्म निर्माता हैं, जो हाल ही में पाउला वोगेल के "इंडिकेंट" और डेफ वेस्ट थिएटर के स्प्रिंग "अवेकनिंग" के पुनरुद्धार द्वारा ब्रॉडवे पर प्रतिनिधित्व करते हैं। डायमंड डॉग एंटरटेनमेंट फिल्म के कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करेगा।

अब अकादमी पुरस्कार के लिए पात्र हैं शार्ट फिल्म

'ब्लैक विडो' प्रीमियर में फ्लोरेंस पुघ ने दिखाया अपना सुपरहीरो स्टाइल

22 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी निकोलस केज की आगामी एक्शन-कॉमेडी फिल्म

Most Popular

- Sponsored Advert -