चंडीगढ़ से सफर हुआ महंगा

चंडीगढ़ : यहां स्थानीय किराए में वृद्धि किए जाने से दूसरे राज्यों में जाने वाले यात्रियों के जेब का बोझ बढ़ गया है. लोगों को अब चंडीगढ़ से विभिन्न राज्यों के शहरों तक और वहां से चंडीगढ़ तक का सफर करना महंगा हो गया है.सीटीओ ने इस संदर्भ में अधिसूचना जारी की है.सीटीओ के इसी अधिसूचना को देखते हुए पंजाब, हरियाणा, हिमाचल, यूपी, राजस्थान रोडवेज ने अपने किराए में वृद्धि कर दी है.उत्तराखंड रोडवेज भी किराया बढ़ाने की तैयारी में है.

इस बारे में द स्टेट ट्रांसपोर्ट अथारिटी चंडीगढ़ के टीएम एसके सिंह ने बताया कि संशोधित किराए की अधिसूचना सभी राज्यों को भेज दी गई है. इसी आधार पर उन्हें भी अपना किराया भी संशोधित करना है. उधर, स्टेट ट्रांसपोर्ट हरियाणा के अतिरिक्त निदेशक समवर्तक सिंह ने बताया कि राज्य को अलग से अधिसूचना करने की जरूरत नहीं है. स्टेट ट्रांसपोर्ट अथारिटी यूटी चंडीगढ़ की अधिसूचना ही पर्याप्त है.

बता दें कि बदले हुए किराए के बाद अब चंडीगढ़ से करनाल 135 ,चंडीगढ़ से मुरथल 210,चंडीगढ़ से दिल्ली 245,चंडीगढ़ से हरिद्वार 235, चंडीगढ़ से सहारनपुर 145और चंडीगढ़ से यमुनानगर 110 रुपए किराया हो गया है. औसतन पांच रुपए की वृद्धि की गई है. इसी तरह हरियाणा , उत्तराखंड जाने वाली बसों के किराए में भी वृद्धि की गई है.

यह भी देखें

लंगर से जीएसटी हटाए सरकार - अखिलेश

पीड़िता ने एसीपी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -