बटर चिकन के लिए तय किया 32 किमी का सफर लेकिन, चुकानी पड़ी इतनी बड़ी कीमत
बटर चिकन के लिए तय किया 32 किमी का सफर लेकिन, चुकानी पड़ी इतनी बड़ी कीमत
Share:

कोई भी अपनी फेवरेट खाने की चीज के लिए कुछ भी करने को राजी हो जाता है. दुनियाभर में कोरोना संक्रमण के वजह से सब कुछ बंद पड़ा हुआ है. अब लोगों की जिंदगी की रफ्तार धीमी हो गई है. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. मेलबर्न में एक शख्स अपने पसंदीदा बटर चिकन खाने के लिए जो कर गया, वो चौका देने वाला ही है. शख्स अपना फेवरेट खाने बटर चिकन खाने के लिए 32 किमी दूर तक चला गया. इतना ही नहीं शख्स को ये बटर चिकन पड़ गया एक लाख तेहिस हजार रु का.

मिली जानकारी के अनुसार, इस शख्स ने बटर चिकन के लिए मेलबर्न के सीबीडी से तीस किमी दक्षिण पश्चिम में स्थित वेर्बिए से सफर प्रारंभ किया. दरअसल,   यहां पर लॉकडाउन लगा था. इसका मतलब की उसे फाइन लगा. सूत्रों के अनुसार बंदे को 1652 डॉलर का फाइन लगा है. जो की भारतीय रुपयों के हिसाब से एक लाख तेहिस हजार रु के करीब है. इसका मतलब शख्स को बटर चिकन काफी महंगा पड़ गया. 

यहां की लोकल पुलिस के अनुसार, इस सप्ताह के अंत में 74 लोगों को फाइन भरना पड़ा. उन्होंने लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं किया था, जैसा कि इस शख्स ने भी किया है. हालांकि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, कोरोना के ऑस्ट्रेलिया में 11,800 मामले हैं. वहीं, मेलबर्न में गुरुवार से नया लॉकडाउन प्रारंभ हो गया है. यहां के लिए नए दिशा निर्देश जारी कर दिए गए है. अगर अब कोई भी एक्सरसाइज करने, आवश्यक सामान खरीदने या काम पर जाने या स्कूल जाने के अलावा अन्य वजहों से घर से बाहर निकलेगा है तो उसे इस शख्स की तरह जुर्माना भरना पड़ेगा.

फिल्म इति से सामने आया सुष्मिता सेन के भाई राजीव का पहला लुक

ओडिशा में मिला एक दुर्लभ कछुआ, रंग देख लोग हुए हैरान

मशहूर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने की सुशांत की आत्मा से बात, आत्महत्या के सवाल पर आया यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -